इंटरनेशनल बॉक्सर की हत्या, फ्लैट में मिला शव

crime

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के फ्रेटर नोएडा जनपद के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर जीटा-वन स्थित एवीजे हाइट्स सोसायटी में रहने वाले इंटरनेशनल बॉक्सर की हत्या कर दी गई। उसका शव शुक्रवार सुबह फ्लैट में पड़ा मिला। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान जितेंद्र मान के रूप में हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने एक युवती समेत कुछ युवकों पर शक जाहिर किया है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Advertisement

मूलरूप से दिल्ली से अल्लीपुर निवासी जितेंद्र मान (27) फिलहाल ग्रेटर नोएडा के सेक्टर जीटा-1 स्थित एवीजे हाइट्स सोसायटी में रहते थे। इंटरनेशनल बॉक्सर जितेंद्र मान जूनियर व सीनियर कैटेगरी में रसिया, क्यूबा, फ्रांस व उज्बेकिस्तान में मेडल जीता था। वह फिलहाल एयरफोर्स में तैनात थे और इन दिनों छुट्टी पर चल रहे थे। साथ ही अल्फा-1 कमर्शियल बेल्ट स्थित कासना टॉवर में अल्टीमेट फिटनेस एकेडमी में जिम ट्रेनर भी थे। पुलिस के मुताबिक 11 जनवरी को जिम में नहीं आने पर जिम संचालक नितिन ने कॉल किया लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ था।

advt

 

फिटनेस एकेडमी में जिम ट्रेनर का काम करता था बॉक्सर

मोबाइल लगातार स्विच ऑफ जाने व जिम में न आने की जानकारी संचालक नितिन न जितेंद्र मान के चचेरे भाई प्रीतम को बताई। इस पर प्रीतम शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे सोसायटी में जाकर देखा तो फ्लैट में ताला लगा था और बाहर से सिटकनी भी लगी थी। प्रीतम के पास भी एक चाभी थी, जिसकी मदद से दरवाजा खोल कर देखा तो जितेंद्र मान का शव बेड पर पड़ा मिला। सिर के पिछले हिस्से से गोली मारी गई थी। टीशर्ट भी पीछे से फटी हुई है। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके से गोली बरामद की है।

कमरे से शराब की बोतल, पेप्सी की बोतल और एक गिलास भी मिला है। शव की स्थिति को देखकर लगा रहा है कि हत्या की गई है। एसपी देहात सुनीति ने बताया कि मामला हत्या का लग रहा है। परिजनों ने एक युवती समेत कुछ युवकों पर शक जाहिर किया है।