वीडियो: सुरों की पिच पर रैना का सिक्सर, ‘बिटिया रानी’ के लिए गाया गाना

इन दिनों क्रिकेट पिच से दूर सुरेश रैना अपनी नई पारी को इंजॉय कर रहे हैं. इंडियन क्रिकेट टीम में सभी खिलाड़ियों के पास खेल के अलावा और भी कई प्रतिभाएं हैं. उनमें टैलेंट की कमी नहीं है. इसी बीच सुरेश रैना ने सुरों के मैदान पर भी अपना परचम लहराया है. उनका ये टैलेंट किसी से भी छिपा नहीं है. दरअसल इन दिनों सुरेश रैना ने बिटिया रानी के लिए गाना गाया है. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उनको सिंगिंग करते देख उनके साथी खिलाड़ी भी हैरान रह गए. हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

सुरों की पिच पर रैना का ब्लास्‍ट

Advertisement

क्रिकेटर सुरेश रैना ने “बिटिया रानी” के लिए गाना गाया है वीडियो में सुरेश रैना ‘सपनों के ननिहाल में’ गाना गाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में उनके साथ पत्नी प्रियंका चौधरी और बेटी ग्रेसिया भी साथ नजर आ रही हैं. रैना का यह गाना रेड एफ एम पर ब्रॉडकास्ट होगा.रैना का नया गाना सुनकर आपको यही लगेगा कि वह एक ट्रेंड सिंगर हैं. उनके सुर और ताल दोनों का मेल बेहद सटीक हैं. इस गाने को जिसने भी सुना है वह रैना की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाया है.

advt

 

हरभजन सिंह ने वीडियो डालते हुए लिखा- ”सुरेश रैना ने अपनी शानदार आवाज में बहुत खूबसूरत गाना गाया है. बहुत ही अच्छे लिरिक्स हैं.” वहीं उनके साथी खिलाड़ी इरफान पठान ने भी वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा- ”वुमन हमारे परिवार, हमारी सोसायटी और हमारे राष्ट्र का पिलर हैं. सपोर्ट करने के लिए द प्रियंका रैना शो को सुनें.”

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब रैना आपको गाना गाते हुए सुनाई दे रहे हैं. इससे पहले उन्होंने 2015 में फिल्म ‘मेरठिया गैंगस्टर्स’ में भी गाना गा चुके हैं. इस गाने के बोल थे ‘तू मिला..सब मिला और क्या मांगू मैं…’