खेल

सानिया से पहले ये खूबसूरत लड़की थी शोएब की बीवी, लेकिन तलाक के चार दिन बाद ही..

सानिया मिर्जा अपनी खबरों की वजह से आए दिन  में बनी रहती हैं। सानिया मिर्जा भारत की हैं तो वहीं शोएब मलिक पाकिस्तानी हैं। सानिया मिर्जा और शोएब मलिक दोनों खेल जगत की प्रसिद्ध हस्ती हैं। ये दोनों किसी परिचय की मोहताज़ नहीं हैं। सानिया मिर्जा भारत की बेटी हैं तो वही शोएब मलिक पाकिस्तान के हैं। इस वर्ल्डकप में पाकिस्तान के बाहर होने के बाद शोएब ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया, इसी कारण वो आज सुर्खियों में हैं।

बता दे की सानिया ने जब पड़ोसी मुल्क के लड़के से शादी की थी तब बहुत बवाल हुआ था और उन्हें आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था। सानिया के इस कदम से कई भारतीयों के दिलों को आहत पहुंची थी लेकिन सानिया और शोएब की शादी को आज 9 साल हो चुके हैं। सानिया मिर्जा भारत की महिला टेनिस प्लेयर हैं जो कि भारत की आन बान शान हैं।

अक्सर आपने देखा होगा कि एक्टर्स के बारे में जो एक से ज्यादा शादी करते हैं और उन्हें अपनी इन बातों का कभी पछतावा भी नहीं होता है। आज हम आपको सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक के ऐसे कारनामें के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। शायद आप नहीं जानते हैं कि सानिया मिर्जा शोएब मालिक की दूसरी पत्नी हैं।

खबरों के अनुसार शोएब ने साल 2002 में आयशा सिद्दीकी नाम की लड़की से शादी की थी। लेकिन दोनों का यह रिश्ता कुछ ही सालों तक चल पाया था और फिर दोनों ने साल 2010 में तलाक ले लिया था।ऐसा लगता है कि शोएब और सानिया मिर्जा के रिश्ते की वजह से ही दोनों का रिश्ता टूटा था तभी शोएब ने तलाक के चौथे दिन बाद ही सानिया से शादी कर ली थी जो कि अब तक सभी से छिपी हुई थी। और इसलिए जल्द ही शोएब ने सानिया से निकाह किया।

आज सानिया मिर्जा और शोएब मलिक दोनों ही अपनी निजी ज़िंदगी में खुश हैं। यही नहीं बीते दिनों ही इनके घर नया मेहमान भी आया जिसने ज़िंदगी में और खुशियां भर दी हैं। सानिया मिर्जा ने भारतीय टेनिस प्लेयर के रूप में काफी नाम कमाया है यह बात आप जानते ही हैं। वहीं शोएब मलिक भी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अनुभवी खिलाडी़ रहे हैं।

Back to top button