CPL में आंद्रे रसेल को अंपायर ने दिया गलत आउट, बीच मैदान पर ऐसे भड़क उठे..देखें Video

0
113

CPL 2020 के पहले सेमीफाइनल में त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) ने जमैका थलावाज (Jamaica Tallawahs) को 9 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बना ली. इस मैच में जमैका थलावाज की टीम का परफॉर्मेंस बेहद ही औसत दर्जे का रहा. इस मैच में आंद्रे रसेल (Andre Russell) असफल रहे जिसके कारण जमैका की टीम तेजी से रन नहीं बना पाई. पहले खेलते हुए जमैका ने 20 ओवर में केवल 107 रन बनाए जिसके जवाब में त्रिनबागो नाइट राइडर्स  ने 1 विकेट खोकर लक्ष्य को 15 ओवर में ही हासिल कर लिया. जमैका के विस्फोटक बल्लेबाज रसेल केवल 2 रन ही बना सके. विस्फोटक रसेल अंपायर के गलत फैसले का शिकार हुए जिसके कारण पवेलियन जाते वक्त उन्होंने अंपायर की ओर देखकर गुस्से का इजहार किया.

दरअसल हुआ ये कि जब जमैका की टीम का स्कोर 63 रन पर 5 विकेट था तो रसेल बल्लेबाजी करने आए लेकिन 14वें ओवर में सुनील नरेन की एक गेंद को डिफेंस करने की कोशिश में असफल हो गए. गेंद रसेल के पैड पर टकराई और स्लिप में खड़े फील्डर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) के पास कैच चली गई. जिसके ब्रावो ने लपक लिया और आउट की अपील की. अंपायर ने फील्डरों की अपील को मानते हुए आउट करार दे दिया.

रसेल अंपायर के फैसले से नाराज नजर आए और अपने गुस्से का इजहार किया. टीवी रिप्ले में देखा गया तो गेंद और बल्ले का कोई संपर्क नहीं हुआ था इसके बाद भी अंपायर ने गलतफहमी में रसेल को आउट दे दिया. आंद्रे रसेल पवेलियन जाते वक्त अंपायर पर काफी नाराजगी व्यक्त करते दिखे लेकिन अंपायर का फैसला विस्फोटक बल्लेबाज को मानना पड़ा.

सीपीएल 2020 का फाइनल मैच (CPL 2020 Final) 10 सितंबर को त्रिनबागो नाइट राइडर्स और सेंट लूसिया ज़ॉक्स के बीच खेला जाएगा. सेंट लूसिया ज़ॉक्स की टीम ने दूसरे सेमीफाइनल में गुयाना अमेज़न वारियर्स को 10 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई है.