छोटा पर्दा

‘बिग बॉस’ में इन कपल्स ने खाई थी साथ जीने-मरने की कसम, बाहर आते ही हो गए अलग

आज के समय में हर कोई दो चेहरे रखता है एक सबको दिखाने के लिए तो दूसरा अपने आप के लिए. ऐसा फिल्मी सितारों में ज्यादा देखने को मिला क्योंकि ये कभी किसी से प्यार का कमिटमेंट करते हैं तो कभी किसी और से शादी का वादा करते हैं. मगर सबसे ज्यादा जोड़ियां छोटे पर्दे के पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस के घर में देखने को मिली. जहां लोगों की शादी तक हो गई लेकिन बाद में ये सितारे अलग हो गए. इनकी जोड़ियां आज टूट गई हैं लेकिन ‘बिग बॉस’ के घर में इन कंटेस्टेंट्स ने खाई थी साथ जीने-मरने की कसमें, कुछ ऐसे दिलचस्प बनता है बिग बॉस शो.

इन कंटेस्टेंट्स ने खाई थी साथ जीने-मरने की कसमें

बिग बॉस एक रिएलिटी शो है जो पिछले 13 सालों से टीवी पर आ रहा है और जबरदस्त टीआरपी बटोरकर तीन महीने में खत्म हो जाता है. यहां आपको प्यार, रोमांस, मस्ती, गुस्सा, नफरत और झगड़े देखने को मिलते हैं और इसमें खास बात ये रही है कि यहां पर कई जोड़ियां भी बनीं और टूट भी गईं.

वीना मलिक और अश्मित पटेल

‘बिग बॉस 4’ में वीना और अश्मित की जोड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. दोनों कई बार इन दोनों को बेहद करीब आते भी देखा गया, लेकिन उन्होंने कभी अपने प्यार का इजहार नहीं किया. दोनों को पूल में मस्ती करते और एक-दूसरे के साथ ही अक्सर शो में देखा जाता था. शो के दौरान दर्शकों को लगने लगा था कि घर से बाहर आने के बाद शायद दोनों शादी कर लें लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

गौहर खान और कुशाल टंडन

‘बिग बॉस 7’ में गौहर और कुशाल ने पूरे सीजन में मनोरंजित किया और दोनों एक-दूसरे के करीब ही रहते थे. यहां तक कि कुशाल और गौहर ने शो में अपना रिश्ता भी सभी के सामने स्वीकार भी किया था. शो खत्म होने के कुछ दिन बाद तक दोनों का रिश्ता चला लेकिन कुशाल ने गौहर से हिंदू धर्म अपनाकर शादी करने को कहा और गौहर इसके लिए तैयार नहीं हो पाईं और दोनों का ब्रेकअप हो गया.

तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली

बिग बॉस सीजन 7 में गौहर और कुशाल के अलावा अजय देवगन की साली तनीषा का अपनी उम्र से काफी बड़े एक्टर अरमान कोहली के साथ रिश्ता जुड़ा था. दोनों को एक साथ समय बिताते अक्सर देखा जाता था और लोगों को लगता था कि ये रिलेशनशिप मे हैं मगर शो के बाद सारा क्रेज खत्म हो गया और ये भी अलग हो गए.

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल

‘बिग बॉस-8’ में करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल का प्यार पनपा और उपेन ने करिश्नमा के साथ अपने रिश्ते को बरकरार रखने के लिए घर में ही सगाई कर ली थी. मगर उनका ये रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं चल पाया था.

मोनालिसा और मनु पंजाबी

पॉपुलर एक्ट्रेस मोनालिसा और मनु पंजाबी का रिश्ता ‘बिग बॅास 10’ में पनपा था. शो के दौरान कई ऐसे मौके आए जहां पर यह दोनों करीब आए. यहां तक की दर्शकों को लगा कि ये दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन फिर शो में विक्रांत की एंट्री हुई जो मोनालिसा के ब्वॉयफ्रेंड थे और उनका सच सामने आया. घर से बाहर आने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी और बता दें ये दोनों ही भोजपुरी सिनेमा के पॉपुलर एक्टर हैं.

Back to top button