Breaking News
Home / मनोरंजन / छोटा पर्दा / इन 4 जोड़ियों ने पर्दे पर निभाया बाप-बेटी का किरदार, रियल लाइफ में किया इकदूजे से प्यार

इन 4 जोड़ियों ने पर्दे पर निभाया बाप-बेटी का किरदार, रियल लाइफ में किया इकदूजे से प्यार

अक्सर जब भी हम बात करते है सीरियल्स की तो कुछ लोगो का यहाँ पर अलग ही अंदाज देखने को मिल जाता है और हम इसे सच भी मान लेते है क्योंकि सीरियल्स की दुनिया ही दिखने में कुछ ऐसी होती है लेकिन आज हम आपको ऐसा कुछ दिखाएँगे जिसे देखने के बाद आप ऐसा सोचने की गलती करना ही छोड़ देंगे, हम आपको उन कपल्स से मिलवायेंगे जो स्क्रीन पर माँ बेटे या फिर बाप बेटी का रोल कर रहे है लेकिन असल जिन्दगी में वो एक दुसरे को डेट कर रहे है और आज हम आपको उनसे ही मिलवाने भी जा रहे है.

अलोकनाथ और नीना गुप्ता 

आलोकनाथ और नीना गुप्ता ने एक वक्त में दूरदर्शन के कई सीरियल्स में काम किया है और तब एक सीरियल बुनियाद में उनके साथ नीना गुप्ता काम कर रही थी जो उनके बेटे की पत्नी बनी थी लेकिन उन्होंने नीना गुप्ता को इन दिनों में डेट कर लिया था.

 

सिद्धार्थ शुक्ला और स्मिता बंसल 

सिद्धार्थ शुक्ला और स्मिता बंसल भी एक साथ सीरियल में ऐसे ही किरदारों में नजर आ चुके है और फिर किह्ब्रे आयी कि ये दोनों एक दुसरे को डेट कर रहे है लेकिन बाद में कुछ भी कन्फर्म नही हो पाने के चलते इन खबरों ने जोर नही पकड़ा.

अंकित गेरा और मोनिका सिंह 

अंकित गेरा और मोनिका सिंह दोनों ने प्रतिज्ञा सीरियल में काम किया है और इस सीरिया में अंकित मोनिका के बेटे बने थे जबकि इन दोनों ने एक दुसरे को डेट कर रहे है, ये बात आपको शायद हिला जरुर रही होगी पर ये बात सच है.

राम कपूर और ईवा ग्रोवर 

बात करे अगर राम कपूर और ईवा ग्रोवर की तो ईवा ने भी एक सीरियल में राम कपूर की माँ का रोल प्ले किया था और सोशल मीडिया पर बाद मे खबरे भी आयी थी कि राम कपूर ईवा ग्रोवर को डेट कर रहे है, हालाँकि ये रिश्ता आगे बढ़ नही पाया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com