जरा हट के

पति-पत्नी बनकर होटल में ठहरे प्रेमी, थोड़ी देर बाद हुआ कुछ ऐसा, बुलानी पड़ गई पुलिस

इश्क़ और मजबूरी ये दो ऐसी चीज़ है जो इंसान से क्या क्या ना करा दे, मालूम होता है की खुद को पति-पत्नी बताने वाले एक जोड़े ने दिल्ली के एक होटल में सुबह सुबह ही एक कमरा बुक कराया था। लेकिन उनके होटल में आने के कुछ ही घंटे के बाद होटल परिसर में अफरातफरी का माहौल हो गया। बाद में पता चला की जिस जोड़े ने पति-पत्नी के रूप मे कुछ देर पहले कमरा लिया था कमरे में उनकी लाश मिली।

 

मामले की गंभीरता को देखते हुए होटल की तरफ से दोपहर बाद करीब साढ़े पांच बजे पुलिस को सूचना दी गई कि शुक्रवार को बुक कराए गए कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और अंदर दाखिल हुई तो सामने दो लाश पड़ी थी और साथ में था सूसाइड नोट। मृतक युवक की पहचान सुरेश (29 साल) के रूप में हुई। तीन पंक्तियों वाले इस सूसाइड नोट में युवक ने अपनी मां को संबोधित करते हुए खुदकशी पर अफसोस जताते हुए कहा कि उसके अंदर जीने की चाहत अब खत्म हो चुकी है।

इससे ज्यादा उस नोट में और कुछ भी नहीं लिखा था। फिलहाल अभी तक के जांच में खुदकशी के कारणों के बारे में कोई खास जानकारी नहीं मिल पायी है सिवाय इसके की सुरेश केरल राज्य के अलापुझु का रहने वाला था। होटल संचालक से पूछताछ में पता चला की शुक्रवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे कमरा बुक कराने के एक घंटे बाद इन्होंने नाश्ते में पराठा-दही और चाय का ऑर्डर दिया, मगर बताया जा रहा था की उन्होने चाय तो पी मगर पराठा और दही नहीं खाया। सूचना के बाद जब पुलिस आई तो कमरे का दरवाजा तोड़ने के बाद पुलिस को कमरे में युवक-युवती बिस्तर पर मृत मिले थे।

जानकारी के अनुसार की गयी छानबीन से पता चला कि युवक 13 तारीख को दिल्ली ट्रेन से आया था, लेकिन युवती के बारे में कोई भी जानकारी नही मिल पायी है ना ही इस बारे में साफ हो पाया है की दोनों वाकई में पति पत्नी थे या नहीं। घटना के बारे में मृतक के परिजनों को पुलिस ने सूचित कर दिया है उनके आने की प्रतीक्षा की जा रही है आगे उसने पूछताछ के बाद घटना के कारणों के बारे में पता चलेगा।

Back to top button