जरा हट के

प्लेन की आखिरी सीट पर मस्ती करने लगा कपल, बना वीडियो और हो गया वायरल

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक video viral हो रहा है। यह video एक प्लेन में यात्रा कर रहे couple ने बनाया है और बनाने के बाद अपनी बेटी को भेज दिया जिसके बाद video viral हो गया। दरअसल इस video में कुछ ऐसा है जिसे देख कर किसी को भी शर्म आ जाएगी।

कपल ने जिस video को अपनी बेटी को भेजा वो एक अन्य couple का $ex video है। जोकि प्‍लेन की आखिरी सीट $ex कर रहे थे। इस दौरान जब इनकी नजर उन पर पड़ी तो उन्होंने अपने फ़ोन से उनके उन पलों को अपने कैमरे में कैद कर लिया और अपनी बेटी को भेज दिया।

ये couple जिस जहाज़ में सफर कर रहा था उसी प्लेन की आखिरी सीट पर एक अन्य couple sex कर रहा था लेकिन हैरत की बात ये है कि प्‍लेन में किसी और यात्री और क्रू मेंबर्स की नजर इन पर नहीं पड़ी। इस video के बारे में उस लड़की द्वारा जानकारी दी गई है जिसे यह Video forward किया गया था। लड़की ने अपने काइली टुल्‍ली नाम के ट्विटर हैंडल से जानकारी साझा करते हुए लिखा है, “मेरे पैरेंट्स मेक्सिको से यात्रा कर रहे थे। इस दौरान उन्‍होंने उसी फ्लाइट की आखिरी सीट पर एक couple को $ex करते पकड़ा।

लड़की का कहना है कि video को उसके माता-पिता ने अपनी मेक्सिको यात्रा के दौरान हवाई सफर में बनाया था। हालांकि अपनी बेटी से Sex video share किया जाना भी कम हास्‍यास्‍पद नहीं है। इससे पहले शायद ही ऐसा देखा गया हो कि माता-पिता अपनी बेटी के साथ इस तरह की video share कर रहे हैं।

Back to top button