क्राइम

पेड़ पर लटकी मिली 2 शादीशुदा प्रेमियों की लाश, अंतिम संस्कार के लिए लिख गए ये बात

यूपी के हाथरस जिले में मंगलवार शाम लापता हुए प्रेमी युगल का शव गांव के बाहर पेड़ पर लटका हुआ मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. प्रेमी जोड़े की अलग अलग शादी हो जाने की वज़ह से दोनों ने आम के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जोड़े के पास से एक सुसाइड नोट मिला है जो आत्महत्या करने से पहले लड़के ने अपने पिता को लिखा था. इसमें युवक ने अपने पिता से कहा है कि हम दोनों को एक चिता में जलाना.

सादाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला भाव सिंह में सुबह सुबह तब हड़कंप मच गया जब एक प्रेमी जोड़ी लाश आम के पेड़ पर लटकी मिली. यह खबर गांव में आग की तरह फैल गई, शवों को देखकर इलाके में हड़कंप मच गया. आपकों बता दें कि प्रेमी युवग गांव के ही रहने वाले है और दोनों की तीन महीने पहले घरवालों ने अलग अलग जिले में शादी की दी थी. कल यानी मंगलवार देर रात दोनों अपने घर से गायब थे जिसके बाद परिजन इनकी तलाश कर रहे थे.

आज अचानक सूचना मिली की गांव के बाहर आम में पेड़ पर एक लड़का और एक लड़की लाश लटकी हुई है. सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीण घटनास्थल पर जमा हो गए. जैसे ही परिजनों ने पेड़ पर अपने लाडले की लाश देखी तो मानों पैरों तले जमीन खिसक गई. जो जहां था वो वहीं सहम गया. पुलिस को घटना की सूचना दी गई, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पेड़ से उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस हॉनर किलिंग या आत्महत्या के पहलुओं से जांच में जुटी है.

आपको बता दें की सादाबाद के नगला भाव सिंह के रहने वाले युवक जुगुनू और युवती ज्योति आपस मे प्रेम करते थे, जिनकी शादी उनके घरवालो ने अलग अलग स्थानों पर कर दी. ज्योति की शादी 25 मई को और जुगुनू की शादी 10 जून को हुई थी. ज्योति अभी तीन दिन पहले रक्षाबंधन के लिए अपनी ससुराल से आई हुई थी. वहीं जुगुनू की पत्नी भी चार दिन पहले अपने मायके चली गई थी. दोनो युगल देर रात किसी समय घर से गायब हो गए थे, जिनकी लाश सुबह आम के पेड़ पर लटकी मिली.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पास एक सुसाइट नोट भी बरामद किया है जो आत्महत्या करने से पहले युवक ने अपने ​पिता को लिखा था. उसमें उसने अपने पिता से माफ कर देने की बात कही और एक आखिरी इच्छा भी बता दी कि हम दोनों को एक ही चिता में जलाना. वहीं अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा ने बताया की प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है बाकी जांच चल रही है.

 

Back to top button