लेडीज टॉयलेट में शादी किया ये कपल, वजह जान आप भी हो जाएंगे दंग !

0
23

2 जनवरी को ब्रायन स्कूल्ज और मारिया स्कूल्ज ने Bathroom के अंदर शादी की. इस खबर को सुनकर हर कोई हैरान रह गया. उन्होंने अमेरिका के Monmouth county court house के bathroom में की. उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनको बाथरूम में शादी करनी पड़ेगी. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि दूल्हे की मां को बाथरूम में सांस लेने में परेशानी हुई और उनको बाथरूम में ही ऑक्सीजन देने का फैसला किया गया.

The New York Post को ब्रायन ने बताया- हम कोर्ट के बाहर बैठे थे और अंदर जाने का इंतेजार कर रहे थे. तभी उनकी मां का call आया और उन्होंने बताया कि उनको सांस लेने में परेशान हो रही है. उस वक्त उनकी मां bathroom में ही थीं. देखा कि उनका चेहरा पीला हो चुका था, पसीना आ रहा था और वो बात नहीं कर पा रही थीं. मोनमाउथ काऊंटी के अफसरों ने ब्रायन की मां को बाथरूम में ही ऑक्सीजन देने का फैसला किया.

मॉनमाउथ काउंटी पुलिस कार्यालय ने facebook पर लिखा- ‘कपल मां को लेकर काफी दुखी था और शादी को 45 दिन के लिए टालने का फैसला ले रही थी क्योंकि उन्हें शादी का License लेने में 45 दिन का वक्त लगता’ अफसर ब्रायन की मां को बाथरूम से बाहर नहीं लाना चाहते थे. उन्होंने बाथरूम में ही शादी कराने का फैसला लिया. जज कैटी गुमर बाथरूम में शादी के लिए राजी हो गईं.

https://www.facebook.com/MonmouthCountySheriffsOffice/videos/1430776960382660/

25 जनवरी को इस Video को Facebook पर Upload किया गया. इस Video को हजारों बार देखा जा चुका है. अच्छी खबर ये है कि उनकी मां अब बिलकुल ठीक हैं.