कोरोना : दिशा ने आइसोलेशन में टाइगर की बहन संग बनाया ये वीडियो, क्या आपने देखा ?

0
694

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अक्‍सर अपने दिलकश और बोल्‍ड अंदाज लोगों को अपना बनाती रहती हैं। इतना ही नहीं दिशा आए दिन बी-टाउन में किसी पार्टी, इवेंट यह जिम के बाहर स्‍पॉट होती रहती हैं। लेकिन कोरोनावायरस को लेकर हुए लॉकडाउन चलते दिशा इन दिनों घर पर सेल्‍फ आइसोलेशन पर हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि एक्‍ट्रेस घर में अकेले नहीं बल्‍कि अपने कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्‍णा श्रॉफ के साथ एंज्‍वाय करती हुईं नजर आ रही हैं। जिसका वीडिया इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। देखें इधर…

View this post on Instagram

#Dishapatani #krishnaShroff

A post shared by Entertainment Fan Page (@facc2911) on

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिशा और कृष्णा दोनों ही एक मीम की नक्ल करती दिखाई दे रही हैं। जिसमें कृष्‍णा कहती हैं, “कुछ लड़कियां लड़कों से पूछती हैं कि क्या यह आपकी गर्लफ्रेंड गर्लफ्रेंड है या सिर्फ एक लड़की है जिससे आप बात करना चाहते हैं?” वहीं दिशा कहती हैं, “अगर मैं तुम्हें मार दूं तो तुम मर जाओगी या सिर्फ सांस लेना बंद कर दोगी?” दिशा और कृष्‍णा का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें, यह पहली बार नहीं है कि जब दिशा पटानी (Disha Patani) और कृष्‍णा श्रॉफ एक साथ सामने आईं हों। बल्‍कि इसके पहले भी वह कई मौकों में सोशल मीडिया पर अपनी बॉन्‍ड‍िंग शेयर कर चुकी हैं। दिशा पटानी (Disha Patani) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल सलमान खान की फिल्‍म ‘राधे’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं।