कोरोना : क्वारन्टाइन से बिना कपड़ों के भागा 34 साल का युवक, ऐसा किया 90 साल की महिला के साथ

0
106

कोरोना संक्रमण के खिलाफ जारी वैश्विक लड़ाई के बीच तमिलनाडु से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। राज्य के थेनी से शुक्रवार की रात 34 साल का एक व्यक्ति अपने घर से भाग गया। 90 साल की एक महिला के गले में काट लिया जिससे उनकी मौत हो गई।

यह व्यक्ति पिछले हफ्ते ही श्रीलंका से लौटा था। उसे उसके घर में ही क्वारंटाइन किया गया था। पुलिस के अनुसार इसकी वजह से वह दिमागी रूप से असंतुलित हो चुका है। यह व्यक्ति टेक्सटाइल व्यापारी है।

एक बड़े अख़बार की खबर के मुताबिक शुक्रवार देर रात यह व्यक्ति अपने घर से निर्वस्त्र भाग खड़ा हुआ। 90 वर्षीय नचियाम्मल नामक बुजुर्ग महिला जो अपने घर के बाहर सो रहीं थीं, उनके गले में काट लिया। बुजुर्ग की आवाज सुन लोग बाहर आए और इस व्यक्ति को पुलिस के हवाले कर दिया। महिला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहाँ उनकी मृत्यु हो गई।

याद रहे कि देश में इस समय 21 दिन का देशव्यापी लॉकडाउन चल रहा है। इसकी घोषणा करते हुए प्रधानमंत्री ने लोगों से अपने-अपने घरों की देहरी को ही खुद के लिए लक्ष्मण रेखा मानने की अपील की थी। इसके बावजूद देश में लॉकडाउन तोड़ने के समाचार आ रहे हैं, जिनके खिलाफ पुलिस तथा स्थानीय प्रशासन एक्शन भी ले रहा है।