रक्षक बना भक्षक, कांस्टेबल ने की मासूम के साथ दरिंदगी

उत्तर प्रदेश में जब से योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने हैं, उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती राज्य में बिगड़े कानून-व्यवस्था को दुरुस्त करना है. क्योंकि आए दिन महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं. यूपी में आए दिन महिलाओं से रेप की घटनाएं बढ़ती जा रही है. लेकिन जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो सोचिए समाज की क्या स्थिति हो जाएगी? यूपी में डायल 100 ने फिर एक बार इंसानियत को शर्मसार किया है. ताजा मामला दिल्‍ली से सटे नोएडा के गौतमबुद्ध नगर का है. जहां एक सात साल की मासूम बच्ची को अकेला पाकर एक कांस्टेबल ने अपने हवस का शिकार बनाया.बच्ची की चीख-पुकार सुनकर जब लोग कमरे की तरफ भागे तो पुलिसकर्मी आपत्तिजनक हालत में मिला, जिसे लोगों ने पकड़ कर पीट दिया और पुलिस को सूचना दी. मौके पर सूरजपुर पुलिस ने पहुँच कर आरोपी पुलिस को गिरफ्तार कर लिया है.

 पुलिसकर्मी ने मासूम बच्ची के संग किया रेप

Advertisement

पुलिस की जानकारी के मुताबिक नोएडा के अंबेडकर कॉलोनी सूरजपुर में रहने वाली एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ रहती है. अपने बच्चों के भरण-पोषण के लिये वह एक निजी कंपनी में कार्य करती है. चार वर्ष पहले बीमारी के कारण उसके पति की मौत हो गयी थी. महिला अपने घर का गुजर-बसर जैसे-तैसे कर रही है. बुधवार को जब वह ड्यूटी के लिए गयी, तभी कमरे में सो रही उसकी पांच वर्षीय बेटी को एक पुलिसकर्मी ने अपनी हवस का शिकार बना लिया. लड़की की चीख पुकार सुनकर जब लोग कमरे की तरफ भागे तो पुलिसकर्मी आपत्तिजनक हालत में मिला, जिसे लोगों ने पकड़ कर पीट दिया और पुलिस को सूचना दी.

advt

 

मौके पर सूरजपुर पुलिस ने पहुँच कर आरोपी पुलिस को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पुलिसकर्मी का नाम सुभाष है जो कि चंदौली का रहना वाला है वर्तमान में सूरजपुर स्थित सेलटैक्स दफ्तर में तैनात है. फिलहाल लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है और पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.