कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी के मर्डर का खुलासा, नामी गैंगस्टर की बीवी और नौकर गिरफ्तार

0
22

Image result for कांग्रेस प्रवक्ता विकास हत्याकांड

फरीदाबाद । बहुचर्चित कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी हत्याकांड में पुलिस ने गैंगस्टर कौशल की पत्नी और नौकर को गिरफ्तार किया है। दोनों को गुरुग्राम से दबोचा गया है। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त एस.एक्स-४ गाड़ी को भी बीपीटीपी से बरामद कर लिया है। यह जानकारी एसीपी क्राइम अनिल कुमार ने शनिवार को दी।

उन्होंने बताया कि क्राइम ब्रांच डीएलएफ, क्राइम ब्रांच 85, क्राइम ब्रांच 48, क्राइम ब्रांच 65, एसएचओ से- 8 की टीमें इस केस को सुलझाने में लगी हुई हैं।  गिरफ्तार आरोपितों की पहचान नरेश उर्फ चांद निवासी गांव दमदमा गुरुग्राम और रोशनी पत्नी कौशल निवासी नहारपुर रूपा गुरूग्राम के रुप में हुई है। एसीपी अनिल कुमार ने बताया कि चांद, कौशल के घर पर कई सालों से नौकर है। वह मूल रूप से दमदमा गुरुग्राम का रहने वाला है। आरोपी नरेश उर्फ चांद ने रोशनी के कहने पर विकास चौधरी का मर्डर करने वाले आरोपितों विकास उर्फ भल्ले निवासी धनवापुर गुरुग्राम एवं सचिन निवासी गांव खेड़ी फरीदाबाद को हथियार उपलब्ध कराए थे।

उन्होंने बताया कि गैंगस्टर की बीवी रोशनी ने प्रारंभिक पूछताछ में माना है कि उसने अपने पति कौशल के हुक्म पर नौकर के साथ मिलकर योजना बनाकर विकास चौधरी की हत्या करवाई है। एसीपी का कहना है कि विकास चौधरी के बाकी हत्यारों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सचिन निवासी खेड़ी फरीदाबाद एवं विकास उर्फ भल्ले एवं उनके अन्य साथियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। नरेश उर्फ चांद की निशानदेही पर एस.एक्स.४ गाड़ी बरामद कर ली गई है।