Breaking News
Home / ख़बर / ‘रॉबिनहुड’ राहुल का ऐलान- अंबानी की जेब से निकालूंगा पैसा, गरीबों में बांट दूंगा

‘रॉबिनहुड’ राहुल का ऐलान- अंबानी की जेब से निकालूंगा पैसा, गरीबों में बांट दूंगा

लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी आज से उत्तर प्रदेश में ‘न्याय यात्रा’ की शुरुआत करेगी. आगरा के फतेहपुर सीकरी से न्याय यात्रा को हरी झंडी दिखाई जाएगी. इसके लिए पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्वी उत्तर प्रदेश महासचिव-प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया बाह के मंडी समिति मैदान में मौजूद हैं. इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने न्याय योजना पर बात की. राहुल ने कहा- वह अंबानी की जेब से पैसा निकालकर गरीबों को देंगे.

राहुल गांधी ने कहा, हमने “न्याय” योजना की बात की, तो मोदी जी ने कहा ये पैसा मध्यम वर्ग से आएगा. मैं बता देता हूं कि ये पैसा मध्यम वर्ग से नहीं बल्कि अनिल अंबानी, नीरव मोदी, मेहुल चौकसी की जेब से आएगा और गरीब की जेब में जाएगा. न्याय योजना का पैसा परिवार की महिला के खाते में जाएगा.

राहुल ने कहा, मैं पीएम मोदी की तरह 15 लाख देने का झूठा वादा तो नहीं करुंगा, लेकिन 72 हजार रुपयों का वादा जरूर करता हूं. कांग्रेस सरकार साल के 72 हजार रुपये और पांच साल में 3 लाख 60 हजार रुपये देगी. देश के 25 करोड़ लोग लाभान्वित होंगे और 5 करोड़ लोगों के अकाउंट में सीधा पैसा जाएगा. राहुल ने आगे कहा, आप जहां कहीं भी देखें, प्रधानमंत्री का ही प्रचार हो रहा है. टीवी खोलिए तो नरेंद्र मोदी, रेडियो खोलिए तो नरेंद्र मोदी, सड़क पर चलिए तो नरेंद्र मोदी. मैं पूछता हूं कि पब्लिसिटी के लिए इतना पैसा आता कहां से आता है.

दरअसल उत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव में पूरी ताकत झोंक रही कांग्रेस अपनी महत्वाकांक्षी ‘न्यूनतम आय योजना’ (न्याय) के वादे को गांव-गांव और घर-घर तक पहुंचाने के लिए ‘न्याय यात्रा’ निकाल रही है. ‘न्याय यात्रा’ का यह कार्यक्रम कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा की योजना का हिस्सा है. यह यात्रा राज्य के उन सभी संसदीय क्षेत्रों में निकाली जाएगी जहां अगले छह चरणों में चुनाव हो रहे हैं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com