Breaking News
Home / ख़बर / Video: ‘मेरा घरवाला पंजाबी, हर मुसीबत दा सामना ओहनां ने मुस्करांदे होए कीता’

Video: ‘मेरा घरवाला पंजाबी, हर मुसीबत दा सामना ओहनां ने मुस्करांदे होए कीता’

पार्टी का प्रचार करने के लिए पंजाब के बठिंडा पहुंचीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पूरी तरह से पंजाबी रंग में रंगी नजर आईं. यहां उन्होंने मतदाताओं से पंजाबी में बात की और कुछ ऐसा बोलीं कि सबके दिल जीत लिए.

उन्होंने कहा, ‘मेरा घरवाला पंजाबी है, हर मुसीबत दा सामना ओहनां ने मुस्करांदे होए कीता. मैं पंजाबियां दी धरती ते पंजाबी कौम नू सलाम करदी हां. पंजाबी कौम हर मुश्किल दा सामना डटके करदी है अते सदा खुश रहंदे हुए चढ़दी कला विच्च रहंदी है.’

उनके इस बयान का हिंदी में मतलब है- ‘मैं यहां बहुत खुश हूं, मेरे पति पंजाबी हैं. वे खुशी के साथ कठिनाइयों का सामना करते हैं, मैं पंजाब के लोगों और उनकी धरती को सलाम करती हूं. पंजाबी लोग हर मुश्किल का डटकर सामना करते हैं और हमेशा खुश रहते हैं.’

उन्होंने कहा, ‘हमने आम आदमी को प्रभावित करने वाले असली मुद्दे उठाए और उनके समाधानों पर बात की, वहीं मोदी जी लगातार महत्वहीन मुद्दों पर बोले जा रहे हैं.’ गांधी ने मोदी पर विपक्ष के सवालों का जवाब नहीं देने का भी आरोप लगाया.

प्रियंका कांग्रेस उम्मीदवार अमरिंदर सिंह राजा वॉरिंग के समर्थन में रैली करने के लिए बठिंडा आईं थीं. पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर सातवें और आखिरी चरण में 19 मई को मतदान होना है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com