ख़बरदेश

PM मोदी को “गाली” देने वाले कांग्रेस नेता ने मांगी माफ़ी, बोले-मेरी हिंदी अच्छी नहीं

अधीर रंजन ने पीएम मोदी से मांगी माफी

लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बार-बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए चोर शब्द का इस्तेमाल किया. उनकी इस बदजुबानी का माकूल जवाब जनता ने वोट के जरिए दिया. लेकिन इसके बावजूद कांग्रेस नेताओं ने कोई सबक नहीं सीखा है. इस बात का सबूत आज लोकसभा में देखने को मिला, जब सदन में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने पीएम के लिए बेहद आपत्तिजनक बात बोली. ये बात ऐसी है जिसे आप गाली की कटेगरी में भी रख सकते हैं.

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर विवादित टिप्पणी करने के बाद माफी मांग ली है. अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि ऐसा गलतफहमी में हुआ है. उन्होंने कहा कि उन्होंने पीएम के लिए ‘नाली’ शब्द का इस्तेमाल नहीं किया था. यदि पीएम मोदी इससे नाराज हैं तो वे माफी मांगते हैं. अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि पीएम को चोट पहुंचाने की उनकी कोई मंशा नहीं थी. यदि मेरे बयान से पीएम को चोट पहुंचा है तो वे व्यक्तिगत रूप से उनसे माफी मांगते हैं. मेरी हिन्दी अच्छी नहीं है, नाली कहने का मेरा मतलब वाटर चैनल से था.

जानकारी के लिए बताते चले लोकसभा में  कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने विवेकानंद और पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना के संदर्भ में कहा था कि कहां मां गंगा और कहां गंदी नाली. अधीर रंजन के इस बयान पर बीजेपी के सांसद भड़क गए और सदन में खूब शोर-शराबा हुआ.

 

 

Back to top button