Breaking News
Loading...
Home / उत्तर प्रदेश / चुनाव के जीत की खुशी में कांग्रेसी भूल गए अपनी मर्यादा, रावण से की PM की तुलना

चुनाव के जीत की खुशी में कांग्रेसी भूल गए अपनी मर्यादा, रावण से की PM की तुलना

Image result for कांग्रेस की जीत का जश्न

आगरा । विधानसभा चुनाव के नतीजे कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं के चेहरे पर खुशी लेकर आये हैं। पांच राज्यों में से तीन राज्य मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है और सरकार बनाने जा रही है। इन नतीजों के कारण कांग्रेस में उत्साह का माहौल है, लेकिन पार्टी नेता अभद्र भाषा का भी प्रयोग कर रहे हैं।

पार्टी के जनपद कार्यालय पर बुधवार को जिलाध्यक्ष दुष्यंत शर्मा के नेतृत्व में आतिशबाजी कर जीत का जश्न मनाया और मिष्ठान वितरण कर जीत की खुशी एक दूसरे से बांटी गयी। इस दौरान शर्मा ने कहा कि इन परिणामों ने जता दिया है कि आम व्यक्ति मोदी सरकार से कितना नाराज है। इन परिणामों ने मोदी के जादू की अहमियत भी भाजपा को बता दी है। वहीं शहर कांग्रेस कार्यालय पर भी जीत का जश्न मनाया गया।

इस मौके पर शहर अध्यक्ष अबरार हुसैन ने विवादित बयान भी दे दिया। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की तुलना कंस और रावण से कर दी। कहा कि पिछले साढ़े चार वर्ष में देश में ऐसा अत्याचारों का माहौल था जैसा कंस और रावण के जमाने में हुआ करता था। वहीं उन्होंने राहुल गांधी को राम और कृष्ण की उपाधि दी और कहा कि कंस और रावण के अत्याचारों को खत्म करने के लिए राहुल गांधी राम और कृष्ण की तरह ही कार्यों को अंजाम दे रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com