क्राइम

महिला को ये धमकी उसके पति के कातिलों ने दी है, वो भी योगी के यूपी में

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे है. बदमाशों के बेखौफ रवैये का ताज़ा मामला देखने को मिला है मेरठ से. यहां हुए बबलू हत्याकांड की गवाह का आरोप है कि हत्यारोपी उस पर समझौते का दबाव बना रहे है. महिला ने एसपी से शिकायत करते हुए कहां कि  हत्यारोपियों ने उसे धमकी दी है की ‘समझौता कर ले, नहीं तो 315 की गोली तेरे नाम की रखी है.’ धमकी से डरी हुई महिला से एसपी से सुरक्षा को लेकर गुहार लगायी है.

झिटकरी निवासी सुमन ने बताया कि 12 फरवरी, 2018 को गांव हसनपुर रजापुर के 50 हजार के ईनामी विपिन, सुजीत, अतुल ने ग्राम प्रधान संत सिंह के कहने पर उसके पति बबलू की गोली मारकर हत्या कर दी थी.  इससे पहले ये लोग महिला के भाई चेतन और माँ सावित्री देवी की भी हत्या कर चुके है. हत्या के बाद महिला के देवर महेंद्र ने बबलू हत्याकांड में आरोपियों के खिलाफ मुक़दमा दर्ज करवाया था और सुमन ही एक हत्याकांड की एकलौती गवाह थी.

अब महिला का आरोप है कि हत्यारोपियों ने उसके देवर महेंद्र को भी अपने साथ मिला लिया है और अब वो उसपर समझौता करने का दबाव बना रहे है. महिला ने देवर महेंद्र व शेखर,  जगबीर, ग्राम प्रधान संत सिंह, जगपाल सिंह, अंकित व एक सिपाही पर दबाव बनाने का आरोप लगाया है. महिला ने बताया कि आरोपियों ने धमकी देते हुए कहा है कि “समझौता कर ले, नहीं तो 315 की गोली उसके नाम की रखी है”.

महिला की शिकायत पर एसपी क्राइम ने बताया कि थाना पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए है. साथ ही महिला को सुरक्षा मुहैया करवाई जा चुकी है.

Back to top button