हॉस्पिटल रूम में घुसते ही भाई के उड़े होश, बहन को बेहोश कर कंपाउडर लूट रहा था अस्मत

0
54

मथुरा से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां एक अस्पताल में इलाज कराने आई किशोरी से अस्पताल का कपांउडर नशे की दवाई देकर उससे बलात्कार कर रहा था. इसी बीच भाई कमरे में पहुंचा तो नजारा देख उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई. भाई को धक्का देकर कंपाउडर फरार हो गया. इसके बाद अस्पताल में हंगामा खड़ा हो गया .

शर्मसार कर देने वाली घटना थाना हाईवे इलाके के सिटी हॉस्पिटल की है. यहां एक 16 वर्षीय किशारी अपने भाई के साथ इलाज के लिए आई थी. भाई ने उसे अस्पताल में एडमिट कराया और बाहर चला गया. आरोप है कि अस्पताल के एक कपांउडर ने किशोरी को नशीला पदार्थ देकर उसे बेहोश कर लिया. उसके बाद उससे दुराचार करने लगा.

किशोरी के भाई ने बताया कि देर रात जब वह अपनी बहन को देखने के लिए आया, तब हॉस्पिटल का कंपाउंडर श्याम सुंदर उसकी नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था. मौके पर ही आरोपी को पीड़िता के भाई ने पकड़ लिया, लेकिन मारपीट कर कंपाउंडर मौके से फरार हो गया.

पीड़िता के भाई ने आरोप लगाया कि पीड़िता को कंपाउंडर ने कोई नशीला इंजेक्शन दे दिया, जिसकी वजह से वह अभी तक होश में नहीं आई है. घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गई है.