Breaking News
Home / खेल / कश्मीर में ‘कर्नल’ धोनी, ड्यूटी पर कर रहे मस्ती, VIDEO वायरल

कश्मीर में ‘कर्नल’ धोनी, ड्यूटी पर कर रहे मस्ती, VIDEO वायरल

आर्मी के साथ वॉलीबॉल खेलते नजर आए लेफ्टिनेंट कर्नल धोनी, देखें वीडियो

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर एमएस धोनी  का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस विडियो में वो  प्रादेशिक सेना की उनकी बटालियन के साथ वॉलीबॉल खेलते हुए देखा गया। धौनी का सैनिकों के साथ वॉलीबॉल खेलने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैन्स इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। बता दे लेफ्टिनेंट कर्नल धोनी कश्मीर में सेना की ड्यूटी पर हैं। उन्होंने टेरिटोरियल आर्मी में काम करने के लिए क्रिकेट से दो महीने का आराम लिया है। बता दें कि धोनी ने खुद को वेस्टइंडीज दौरे से अलग करते हुए दो महीने का ब्रेक लिया और सेना से जुड़ने का फैसला लिया था। वह 31 जुलाई से अपनी बटालियन के साथ जुड़े हुए हैं। इस दौरान उनके गश्त, चौकसी और चौकी पर निगरानी करने की उम्मीद है।

https://twitter.com/msdfansofficial/status/1157906248370511872

जानकारी के लिए बताते चले इंडियन क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी यहाँ टेरिटोरियल आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल की ड्यूटी निभा रहे हैं। धोनी यहां पर 15 अगस्त तक रुकने वाले हैं। हालांकि धोनी चाहें तो उन्हें कश्मीर में ही दो माह का सेवाकाल भी दिया जा सकता है। फिलहाल यह तह है कि धोनी 15 अगस्त को होने वाले स्वतंत्रता दिवस समारोह में भी शामिल होंगे। अपनी ड्यूटी के दौरान वे जवानों के साथ गश्त करते, गार्ड ड्यूटी और पोस्ट ड्यूटी संभालते हुए नजर आने वाले हैं।

धोनी ने संभाला मोर्चा-

इसके अलावा धोनी का एक और वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह आर्मी युनीफॉर्म में फेमस गाना ‘मैं पल दो पल का शायर हूं’ गाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

https://twitter.com/readubey/status/1157673418344452096

दो बार की भारत की विश्व चैंपियन टीम के कप्तान रहे इस अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज प्रादेशिक सेना में मानद लेफ्टिनेंट कर्नल हैं और पैराशूट रेजीमेंट (106 पैरा टीए बटालियन) के साथ जुड़े हैं।धोनी की बटालियन को विक्टर फोर्स के हिस्से के तौर पर दक्षिण कश्मीर में तैनात किया गया है। धोनी का आर्मी के साथ यह सफर 15 अगस्त तक चलेगा।

 

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com