1 रुपए का सिक्का रात को तकिये के नीचे रखें, किस्मत ऐसी चमकेगी जो आप सोच भी नहीं सकते

0
171

शास्त्रों के अनुसार सबसे ज्‍यादा जरूरी होता है निरोगी काया मतलब स्‍वस्‍थ शरीर और घर में माया अर्थात घर में सुख शांकि मौजूद हो। कहा गया है कि अगर आपकी सेहत अच्छी होती है तो आपके लिए बहुत लाभकारी साबित होता है क्योंकि अगर सेहत अच्‍छी होती है तो आपको संसार के सभी सुख मिलते हैं। लेकिन वही अगर आपकी सेहत अच्छी नहीं है तो आपके पास चाहे कितना भी धन हो आप सुखी नहीं रह सकते हैं। हमारे जीवन में धन के साथ साथ स्‍वास्‍थ भी बहुत मायने रखता है। शास्‍त्रों में संतान को भी जीवन का सुख ही माना गया है वहीं अन्‍य कई धर्म ग्रंथों में भी धन का वर्णन किया गया है वही धर्म शास्त्रों में और वास्तु शास्त्रों में कई ऐसे उपाय बताए गए हैं जिसके कारण आप धनवान हो सकते हैं।

 

 

कहा गया है कि सिर्फ धन के होने से ही आपको संसार में सुख प्राप्‍त नहीं हो सकता उसके लिए जरूरी है आपका शारीरिक रूप से स्वस्थ होना तभी आप धन का भोग कर सकते हैं। वहीं अगर आपके घर परिवार में किसी की तबीयत खराब है और स्वास्थ अच्छा नहीं हो पा रहा है तो आपको समझ जाना चाहिए कि कोई नकारात्मक ऊर्जा आपके घर पर प्रभाव डाल रही है तो उसे दूर करने का उपाय हम आज आपको बताएंगे। जिसे निश्चित ही जान कर आपको हैरानी होगी।

क्या आपने कभी सोचा है कि सिर्फ 1 रूपए का सिक्का आपकी जिंदगी तक बदल सकता है उसके लिए आपको बस इस सिक्‍के से एक खास उपाय करना होगा। ये उपाय बहुत हर लाभकारी है। तो आइए जानते हैं कैसे करें ये उपाय

आप 1 रूपए का सिक्का ले लें उसके बाद उसे 7 बार अपने ऊपर से उतार लें और ध्यान रखें कि उस सिक्के को उतारते वक्‍त आपको किसी से कुछ भी नहीं कहना है। ऐसा कर लेने के बाद जो आदमी बीमार है आप को उनके तकिए के नीचे इस सिक्के को रख देना है और सुबह उठकर उस एक रुपए के सिक्के को किसी आसपास के शमशान घाट या फिर कब्रिस्तान में जाकर फेंक देना होता है। आप चाहें तो उस सिक्के को जमीन में गाड़ भी सकते है। इस उपाय को करने के बाद से आपके घर की सारी नकारात्मक उर्जा, कष्ट व रोग उस सिक्के के साथ ही घर से बाहर हो जाएगी और ध्यान रखें कि इस उपाय को करते समय कोई आपको न देखे।