योगी जी ने देख लिया है रशियन डांसर और रसिया डॉक्टर्स का ये वीडियो

सोमवार को यूपी के मेरठ मेडिकल कॉलेज के एक कार्यक्रम में डॉक्टरों ने अय्याशी पार्टी की. यहां डॉक्टरों ने जमकर जाम टकराये और रशियन डांसर के साथ ठुमके लगाए. यही नहीं, डॉक्टरों की पार्टी के लिए एम्बुलेंस में शराब की पेटियां ढोई गईं. मीडिया में इस अय्याशी का वीडियो वायरल हुआ तो सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी मामले का संज्ञान लिया और खबर है कि इस घटना से वो बेहद नाराज हैं.

Advertisement

advt

 

हर साल मेरठ के एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज में ओल्ड स्टूडेंट्स एसोसिएशन की ओर से एल्युमिनाई मीट आयोजित होती है. इस बार इस कार्यक्रम में शहर के तमाम डॉक्टर मौजूद रहे. क्रिसमस के मौके पर पार्टी दोपहर में ही शबाब पर पहुंच गई जब डांसर्स ने स्टेज पर परफॉर्म करना शुरू किया.

कार्यक्रम के दौरान डॉक्टरों ने शराब के जमकर जाम छलकाए और रशियन डांसर के अश्लील डांस का लुत्फ उठाया गया. यही नहीं, डॉक्टरों की इस अय्याशी के लिए शराब की पेटियां एम्बुलेंस में रखकर लाई गई.

खबर मीडिया में दिखाई गई तो लखनऊ में मुख्यमंत्री ने भी देखी. पता चला है कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने मामले का संज्ञान लिया है. सीएम ने मेडिकल कॉलेज में रशियन लड़कियों के डांस और अस्पताल की गाड़ी में शराब मंगाने पर डीएम और सीएमओ को फटकार लगाई है. मेरठ मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल की भूमिका की भी जांच करने के आदेश दिए हैं. माना जा रहा है कि जांच के बाद कुछ लोग सस्पेंड भी हो सकते हैं.

देखें वीडियो