ख़बरदेश

अपने इन मुख्यमंत्री का पीएम मोदी करेंगे क्या इलाज, ये भी कश्मीरी लड़कियों के लिए बोले बेहूदा बात

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने संबंधी केंद्र सरकार के फैसले के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्ट्रर ने कश्मीर की लड़कियों को लेकर विवादित बयान दिया है. खट्टर ने कहा, आर्टिकल 370 खत्म होने से कश्मीर से लड़कियों को शादी के लिए लाया सकता है.

शुक्रवार को फतेहाबाद में एक कार्यक्रम में सीएम खट्टर ने कहा, हमारे मंत्री ओपी धनखड़ कहते थे कि वह बिहार से ‘बहू’ लाएंगे. आजकल लोग कह रहे हैं कि कश्मीर का रास्ता साफ हो गया है. अब हम लोग कश्मीर से बहू लाएंगे. उन्होंने कहा, अनुच्छेद 370 के हटने के बाद अब लड़कियों को शादी के लिए कश्मीर से लाया जा सकता है.

गौरतलब है कि, जम्मू कश्मीर से केंद्र सरकार ने अनुच्छेद 370 को खत्म कर दिया है. जम्मू-कश्मीर और लद्दाख दो नए केंद्रशासित प्रदेश बनाए गए हैं. 370 के हटाए जाने को लेकर घाटी में तनाव की स्थिती बनी हुई है. वहीं सरकार के इस फैसले को पूरा देश एक बेहतर कदम मान रहा है.

सरकार के इस फैसले को लेकर कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने ऐसी ही टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा था, कार्यकर्त्ता बहुत उत्सुक हैं. जो कुंवारे हैं, उनकी शादी कश्मीर में करा देंगे, कोई दिक्कत नहीं है.

 

Back to top button