जल्द ही वेब सीरीज में नजर आएंगी खाने की जादूगरनी चिनार ग्रोवर, फैन्स को बेसब्री से इंतजार

0
104

कहते हैं कि खाना पकाना भी एक कला है, लेकिन आज जिनके बारे में हम बात कर रहे हैं वो खाना ऐसे पकाती हैं मानों जादू कर कर रही हों। उनके भोजन बनाने और उसे परोसने का तरीका ऐसा शानदार है कि आपके मुंह में उस खाने का स्वाद आ जाएगा। खाना बनाने की कला और उसे परोसने का अंदाज ही खाने के स्वाद को बढ़ा देता है और ऐसा करना कतई आसान नहीं है। हम बात कर रहे हैं फूड ब्लॉगर चिनार ग्रोवर की, महज 26 साल की उम्र में चिनार शोहरत की बुलंदियों तक पहुंच गई हैं। शहीद भगत सिंह कॉलेज की इस छात्रा ने अपनी ब्लॉगिंग की शुरुआत साल 2015 में की थी, और देखते ही देखते वो लोगों की पहली पसंद बन गईं। आज इंस्टाग्राम (@foodconnectindia) पर उनके 55.6K से अधिक फॉलोवर्स हैं।

चिनार खुद को एक जेलेस फूडी, खुलेआम आलोचना करने वाली और दिल से कलाकार मानती हैं हैं, वो अपने प्रोफेशनल करियर के साथ-साथ अपनी पर्सनल जिंदगी के बीच तालमेल बिठाकर चलती हैं। लेकिन उनके लिए सबसे पहले अपना जुनून है। चिनार को सेहतमंद खाना और पिज्जा बहुत पसंद है। उनका एक फेसबक पेज भी है जिसपर आप उन्हें और उनकी बनाई शानदार डिशेज को फॉलो कर सकते हैं।

Http://www.facebook.com/foodconnectindia

चिनार सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं, और सोशल मीडिया के जरिए भोजन और सेहतमंद भोजन बनाने के बारे में लोगों को जागरुक कर रही हैं। साथ ही साथ वो फूड के लिए अपने प्रेम के बारे में भी लोगों को बता रही हैं।

चिनार के लिए खाना बनाना एक जुनून है लेकिन एक्टिंग उनका शौक है, और दोनों में ही चिनार को महारथ हासिल है। अब जल्द ही चिनार एक वेबसीरीज में अपने खाना पकाने और परोसने का हुनर दिखाएंगी। वैसे ये खबर चिनार ग्रोवर के प्रशंसकों और फैन्स के लिए बहुत अच्छी है क्योंकि अब वो चिनार को वेब सीरीज में खाना बनाते और खाने के बारे में खास टिप्स देते देख सकेंगे। उनके फैन्स मानते हैं कि इस वेब सीरीज में कुछ तो बहुत ही शानदार होने वाला है। तब तक के लिए हम चिनार को उनकी सफलता के लिए बधाई देते हैं और उम्मीद करते हैं कि उनकी वेबसीरीज लोगों को खूब पसंद आएगी।