Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / पति ने घर से निकाला, दुधमुंहे संग स्टेशन को बनाया आशियाना, वहां आ गए बच्चाचोर

पति ने घर से निकाला, दुधमुंहे संग स्टेशन को बनाया आशियाना, वहां आ गए बच्चाचोर

यूपी के मुरादाबाद जिले में एक महिला के आंसू सबका कलेजा छलनी कर रहे हैं. जो कई भी इस महिला पर टूटे दुख के पहाड़ के बारे में जानता-सुनता है, गम और गुस्से से भर जाता है. दरअसल गलशहीद थाना क्षेत्र के रोडवेज बस अड्डे पर सोमवार रात एक महिला और एक पुरुष मासूम बच्चे को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए. बस अड्डे पर बच्चे की तलाश शुरू हुई लेकिन बच्चे का कोई सुराग नहीं मिला. इसके बाद वहां से सीसीटीवी फुटेज चैक किए गए तो बच्चा चोर महिला-पु​रुष कैमरे में कैद हो गए. बच्चे की मां ने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस आरोपियों को पकड़ने की कयास लगा रही है.

थाना मैनाठेर क्षेत्र स्थित गांव भीखनपुर नगरिया की रहने वाली रानी का अपने पति से विवाद चल रहा है. जिसके चलते वह अपनी 8 माह की बेटे को लेकर रेलवे स्टेशन और रोडवेज पर गुजर-बसर करती है. सोमवार रात एक युवक और महिला उसके पास आए और उसके बेटे का हालचाल जानने लगे.

इस बीच उन्होंने उसके बेटे को गोद में ले लिया और रानी को भरोसे में ले लिया. इस पर रानी ने भी अपने बच्चे को उनके पास छोड़ दिया. इसी बीच वो दोनों लोग पानी पिलाने के बहाने उसके 8 माह के बच्चे को अपने साथ ले गए. अपने बेटे को गायब देख महिला ने तुरंत पुलिस को खबर दी.

गलशहीद थानाध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और महिला के बच्चे की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो महिला और पुरुष उसमें कैद दिखाई दिए. जब काफी देर तक बच्चे का कोई सुराग नहीं लगा तो पुलिस ने रानी की तहरीर पर दोनों अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बच्चा चोरों की तलाश जारी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com