Breaking News
Home / जिंदगी / जरा हट के / 20 साल की मौसेरी बहन से 8 साल के बच्चे को हुआ इश्क, फिर जो हुआ वो तो…!

20 साल की मौसेरी बहन से 8 साल के बच्चे को हुआ इश्क, फिर जो हुआ वो तो…!

आज हम आपको एक ऐसी प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे है, जिसके बारे में जान कर आप भी दंग रह जायेंगे. जी हां क्या आपने कभी ये सुना है कि एक आठ साल के बच्चे को अपनी सगी मौसेरी बहन से प्यार हो जाए. बरहलाल आज जो प्रेम कहानी हम आपको बताने जा रहे है, वो एक बच्चे के प्यार की ही प्रेम कहानी है. हालांकि ये अनोखी प्रेम कहानी हकीकत में नहीं बल्कि फ़िल्मी परदे के द्वारा दिखाई जाएगी. गौरतलब है कि कई महीने पहले जबलपुर में एक फिल्म की शूटिंग हुई थी और अब ये फिल्म रिलीज़ हो चुकी है.

इस फिल्म का नाम मेरी निम्मो है और इस फिल्म को मुंबई तथा जबलपुर के कलाकारों द्वारा दर्शाया गया है. यह फिल्म यू ट्यूब पर रिलीज़ हो चुकी है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे है. इसके इलावा इस फिल्म को मोबाइल एप के द्वारा भी रिलीज़ किया जा चुका है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फिल्म की शूटिंग जबलपुर के आस पास के इलाको में ही हुई है.

इस फिल्म की कहानी काफी अलग है. जिसके कारण लोग इस फिल्म की तरफ काफी आकर्षित हो रहे है. इस फिल्म को राहुल शाकल्ये द्वारा डायरेक्ट किया गया है. जी हां फिल्म की कहानी के अनुसार एक आठ साल के बच्चे को अपनी मौसेरी बहन से प्यार हो जाता है. जिसका नाम निम्मो है. इफिल्म के डायरेक्टर का कहना है कि यह छोटे बजट की फिल्म है. इसलिए इसकी कहानी केवल पौने दो घंटे की ही है. बता दे कि इस फिल्म के दो कलाकारों को छोड़ कर बाकी सभी कलाकार जबलपुर से ही लिए गए है.

यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो इस फिल्म में एक बच्चे और उसकी मौसेरी बहन की प्रेम कहानी काफी अलग अंदाज में दिखाया गया है. हालांकि इस फिल्म का लोगो पर क्या प्रभाव पड़ता है, ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा, क्यूकि आपको तो याद ही होगी कि कुछ समय पहले जब टीवी पर एक बच्चे और एक लड़की की प्रेम कहानी दिखाई गई थी, तब लोगो ने इसकी कितनी आलोचना की थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com