क्राइम

शराबबंदी में जाम छलकाए मुखिया, वीडिया वायरल हुआ तो पड़ गया बहुत महंगा

video goes viral of drunk mukhiya in bihar

ये हैरान कर देने वाला मामला बिहार के बिहार के छपरा से सामने आया है. जहाँ दो मुखिया जी का जमकर अय्याशी का विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक ये दोनों मुखिया बिहार के छपरा जिले के मकेर प्रखंड के बताए जा रहे है जिनका जाम से जाम छलकाते वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो पुलिस तक पहुंचा तो तो तुरंत कार्रवाई की.लेकिन, मुखिया की जगह उसके दो साथी गिरफ्तार हुए हैं. बिहार के छपरा में शराबबंदी के बावजूद दो मुखिया जाम छलका रहे हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबुक विडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में कार्रवाई करते दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.  हालांकि इस वीडियो के मुख्या चहेरे दोनों मुखिया अभी भी पुलिस की गितिफ्त से फरार हैं. फरार मुखिया में बाघाकोल पंचायत के मुखिया धर्मेंद्र सिंह और लक्षी पंचायत के मुखिया सतेंद्र कुमार शामिल हैं जबकि सुभाष और अशोक नामक दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

video goes viral of drunk mukhiya in bihar

जानिए इस घटना एसपी ने की पुष्टि

मीडिया सूत्रों की मने तो मुखिया के वायरल विडियो के बाद इस मामले में पुलिस लगातार पूरे इलाके में छापेमारी कर रही है हालांकि दोनों मुखिया अभी फरार हैं. वही  इस घटना पर  सारण एसपी हर किशोर राय ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि यह वीडियो जांच में सही पाया गया है. एसपी ने बताया कि वीडियो के आधार पर शराब पार्टी में शामिल लोगों की पहचान कर ली गई है और पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है. एसपी ने बताया कि सूबे में पूर्ण शराबबंदी लागू है ऐसे में यह वीडियो अपने आप में कई सवाल खड़े कर रहा है. पुलिस अब यह भी जांच कर रही है कि वीडियो कब और कहां बनाया गया है.

Back to top button