क्राइमख़बरछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: नक्सलियों ने सीएएफ जवान की हत्या की, सड़क किनारे फेंका शव, 5 दिन से था लापता

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों ने एक सीएएफ (छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स) के जवान की हत्या कर दी। शुक्रवार सुबह उसका शव बीजापुर-गंगालूर मार्ग पर सड़क किनारे पड़ा मिला। स्थानीय लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। नक्सलियों ने शव के पास पर्चे भी फेंके हैं। इसमें नक्सलियों की गंगालूर एरिया कमेटी ने हत्या की जिम्मेदारी ली है।

जवान का शव बीजापुर कोतवाली क्षेत्र के पदेडा गांव में सड़क किनारे पड़ा मिला। आशंका जताई जा रही है कि धारदार हथियार से नक्सलियों ने उसकी हत्या की है।

जानकारी के मुताबिक, बिलासपुर निवासी मल्लूराम सूर्यवंशी सीएएफ की पायनियर प्लाटून में पदस्थ था। वह पिछले 5 दिनों से लापता था। बताया जा रहा है कि सुबह उसका शव बीजापुर कोतवाली क्षेत्र के पदेडा गांव में सड़क किनारे पड़ा मिला। आशंका जताई जा रही है कि धारदार हथियार से नक्सलियों ने उसकी हत्या की है।

बटालियन से फरार हुआ था जवान
बताया जा रहा है कि जवान मानसिक तनाव से गुजर रहा था। कुछ दिनों पहले अचानक वह ड्यूटी से गैरहाजिर हो गया। बटालियन से बिना बताए गायब होने पर उसे फरार मानकर पुलिस तलाश कर रही थी। इससे पहले कि जवान का कुछ पता चल पाता, सुबह उसका शव सड़क किनारे पड़ा मिला। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Back to top button