दिल्ली बवाल पर बोले चेतन भगत- पापा मेहमानों के साथ बिजी हैं..

0
54

इस वक्त दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर भारी विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। जगह- जगह आगजनी और तोड़फोड़ हो रही है। CAA को लेकर दो गुट बट चुके हैं। एक जो इसके समर्थन में हैं तो दूसरे वो जो इसके विरोध में। ऐसे में दोनों गुटों के बीच झड़प हो रही है। राजधानी के अलग-अलग इलाकों में आगजनी, पथराव और फायरिंग की खबरें सामने आ रही हैं। ऐसे में इस घटना पर राजनीतिक जगत से लेकर बॉलीवुड कलाकार भी अपनी बात सोशल मीडिया के जरिए कह रहे हैं। हाल ही में इस मुद्दे पर चेतन भगत ने ट्वीट किया है। अपने इस ट्वीट में चेतन भगत ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे की ओर तंज कसा है।

चेतन भगत ने ट्वीट करते हुए लिखा- “पापा महमानों के साथ ड्राइंग रूम में बैठे हैं और उनके परिवार के सदस्य दूसरे कमरे में बैठकर ऊंची आवाज में लड़ रहे हैं। यह बहुत बुरा है।” चेतन भगत का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। चेतनन भगत के अलावा दिल्ली हिंसा पर अनुराग कश्यप, अनुभव सिन्हा, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, हंसल मेहता सहित कई कलाकारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

आपको बता दें कि दिल्ली में विरोध प्रदर्शन इतना हिंसक रूप ले चुका है कि अबतक om लोगों की मौत हो चुकी है, जिसमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल है। वहीं कई लोग घायल हैं। गोकलपुरी टायर मार्केट की 20 दुकानें जलकर राख हो गईं। इन इलाकों में हालात अभी भी तनावपूर्ण बने हुए हैं।