दिल्ली में चेन स्नेचरों का कहर, प्रेमिका पर मारा झपट्टा, प्रेेमी के विरोध करने पर की हत्या

दिल्ली: राजधानी में अपराधियों के अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. बेखौफ बदमाश सरेआग कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं. यही नहीं हालात ये हैं कि दिन दहाड़े हत्या तक को अपराधी बेखौफ अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला साउथ ईस्ट दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से सामने आया है. यहां बेखौफ बदमाशों ने एक युवक की सरेआम हत्या कर दी, वह भी महज उसकी प्रेमिका का मोबाइल छीनने का विरोध करने पर. मौके पर पहुंची पुलिस ने इस बाबत हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और कातिल छपटमारों की भी तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि साऊथ ईस्ट दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में एक पार्क में एक प्रेमी युगल घूम रहा था. तभी तीन से चार बदमाश उनके पास पहुंचे और लड़की का मोबाइल और पर्स छीनने की कोशिश की. इस दौरान प्रेमिका के साथ मौजूद प्रेमी ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने प्रेमी पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

प्रेमी युवक की छाती में चाकू का गहरा वार लगा और वह मौके पर ही जमीन पर गिर पड़ा. जबकि, झपटमार बदमाश युवती का सारा सामान लेकर फरार हो गए. घटनास्थल पर मौजूूद लोगों ने घायल अवस्था में नरेश को नजदीक के बत्रा अस्पताल पहुंचाया, लेकिन जब तक वे अस्पताल पहुंचे प्रेमी युवक की मौत हो चुकी थी.

वारदात शनिवार को देर शाम घटी. पुलिस ने मृत प्रेमी युवक की पहचान नरेश के रूप में की है. पुलिस ने बताया कि उसकी प्रेमिका तुगलकाबाद की रहने वाली है. दोनों गोविंदपुरी में डीडीए पार्क में मिलने आए हुए थे. घटना के बाद पार्क में हड़कंप मच गया और भय का माहौल बन गया.

मामले में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और कातिल झपटमारों की तलाश शुरू कर दी है. लेकिन इस वारदात से राजधानी की कानून व्यवस्था पर सवाल तो उठा ही रहा है, साथ ही यह बात भी साबित हो गई कि झपटमारों में पुलिस का ज़रा भी खौफ नहीं है.