खेल

जीत का जश्न मनाते क्रिकेटर गिरे बाइक से और फिर… देखें वायरल वीडियो

एंजेलो मैथ्यूज की 87 रन की शानदार पारी और दासुन शनाका के 27 रन पर तीन विकेट की बदौलत श्रीलंका ने बंगलादेश को तीसरे और अंतिम वनडे में बुधवार को 122 रन से पराजित कर तीन मैचों की सीरीज 3-0 से जीत ली।  बंगलादेश ने विश्व कप में चौंकाने वाला प्रदर्शन किया था लेकिन इस सीरीज में उसने काफी निराश किया। श्रीलंका ने 50 ओवर में आठ विकेट पर 294 रन का मजबूत स्कोर बनाया। मैथ्यूज ने 90 गेंदों पर 87 रन की पारी में आठ चौके और एक छक्का लगाया।  सीरीज में मैथ्यूज ने शानदार परफॉर्म किया, जिसके लिए उन्होंने मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड दिया गया. कुशल मेंडिस ने 54, कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने 46 और कुशल परेरा ने 42 रन बनाये। बंगलादेश की तरफ से शफीउल इस्लाम और सौम्य सरकार ने तीन-तीन विकेट लिए।

इस बीच बताते चले जीतने वाली टीम को बाइक दी गई। जिसके बाद खिलाड़ियों ने ग्राउंड पर ही राइड को एन्जॉय किया।. कुशल मेंडिस ने बाइक स्टार्ट की और प्रेमदासा स्टेडियम में दौड़ाने लगे. जिस वक्त वो गाड़ी को घुमा रहे थे, तब वो कंट्रोल नहीं कर पाए और गाड़ी फिसल गई. जिसके बाद गार्ड्स और ग्राउंड्समैन आ गए और खिलाड़ी को खड़ा किया।

बंगलादेश की टीम इसके जवाब में 36 ओवर में 172 रन पर सिमट गयी। सौम्य सरकार ने 69 और नौंवें नंबर के बल्लेबाज तेजुल इस्लाम ने नाबाद 39 रन बनाये। श्रीलंका की तरफ से शनाका ने 27 रन पर सर्वाधिक तीन विकेट लिए।

Back to top button