Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / पिता ने घर में चोरी से लगाया CCTV कैमरा, रिकॉर्ड हुई मासूम की खौफनाक करतूत

पिता ने घर में चोरी से लगाया CCTV कैमरा, रिकॉर्ड हुई मासूम की खौफनाक करतूत

बेटी ही निकाल रही थी ​तिजोरी से पैसे

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया.

 

मिली जानकारी के मुताबिक ये मामला यूपी के प्रयागराज का है जहा एक बिज़नेसमैन की तिजोरी से लगातार पैसे गायब हो रहे थे। हैरानी की बात तो ये है कि घर में महज तीन ही लोग थे, पति-पत्नी और उनकी बेटी। लगातार पैसे गायब परेशान होने से परेशान व्यापारी ने बेटी और पत्नी से पूछताछ की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। फिर व्यापारी ने अपने करीबी वकील दोस्त को इस मामले के बारे में बताया तो उसने व्यापारी को सलाह दी उसने घर में चुपचाप सीसीटीवी कैमरा लगाने की सलाह दी। घर में सीसीटीवी कैमरा लगाते ही तो मामले का राजफाश तो हुआ, मुसीबत में फंसी बेटी का भी चौंकाने वाला सच सामने आ गया।

 

8 लाख 35 हजार रुपए लिए

 

इस मामले का खुलासा हुआ और CCTV ने सारे राज खोल दिए दरअसल, तिजोरी से पैसे निकलने वाला और कोई नहीं व्यापारी की बेटी ही थी। जब इस राज से पर्दा उठ तो छात्रा बिफर पड़ी और रोते हुए परिजनों को एक खौफनाक सच बताया आखिर क्यों उसने ऐसा कदम उठाया। छात्रा ने बताया, स्कूल में पढ़ने वाले 12वीं के एक छात्र ने उसका वीडियो बना लिया है और वह वीडियो सोशल मीडिया पर डालकर वायरल करने की धमकी लगातार दे रहा था। वीडियो इंटरनेट पर ना डालने की एवज में उसने पैसे मांगे तो पहली बार उसे घर से चोरी कर पैसे दे दिए, इसके बाद वह छात्रा को लगातार ब्लैकमेल करता रहा और वह पिता की तिजोरी से पैसे निकालकर उसे देती रही।

 

जानिए इस मामले में क्या कहती है पुलिस

जानकरी के लिए बताते चले इस मामले में पुलिस के अनुसार , छात्रा के हुई ब्लैमेलिंग की शुरुआत 50 हजार रुपए से हुई थी। इसके बाद स्कूली छात्र ने दबाव बनाकर छात्रा से 25 हजार और 50 रुपए की किश्त में पैसे वसूले, लेकिन पिता की तिजोरी से जब काफी पैसे कम होते गए तो घर में हड़कंप मचा। मामला सीसीटीवी लगाने के बाद खुला। थाने में दी गई तहरीर के अनुसार, आरोपी छात्र भी भी करेली थाना क्षेत्र के सूलपुर इलाके का ही रहने वाला है। तहरीर के अनुसार, अब तक छात्रा ने उसे 8 लाख 35 हजार रुपए दिए हैं।

 

बताते चले राज खुलने के बाद पिता, बेटी के साथ थाने पहुंचे और मामले में छात्र के विरूद्ध थाने में तहरीर दी गई, जिसके बाद आरोपी छात्र के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने छात्र की गिरफ्तारी का प्रयास किया, लेकिन वह घर से फरार है। मामले में पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। छात्रा के परिजन बदनामी के डर से अपनी पहचान सामने नहीं लाना चाह रहे हैं। हमें तहरीर मिली है, छात्र घर से फरार है, उसे पकड़ने के बाद राजफाश हो सकेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com