Breaking News
Home / ख़बर / राजनीति / अमित शाह अब बंगाल गए तो हो जाएंगे गिरफ्तार, वजह है ये FIR

अमित शाह अब बंगाल गए तो हो जाएंगे गिरफ्तार, वजह है ये FIR

पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच बवाल बढ़ता ही जा रहा है. मुमकिन है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह जब अगली बार बंगाल पहुंचें तो उनको गिरफ्तार भी कर लिया जाए. दरअसल अमित शाह के कोलकाता रोडशो के दौरान हुई हिंसा को लेकर भाजपा अध्‍यक्ष के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. विद्यासागर कॉलेज के छात्रों ने एमहर्स्ट स्‍ट्रीट थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

बता दें कि कल कोलकाता में अमित शाह का रोडशो हुआ. इस दौरान कोलकाता के विद्यासागर कॉलेज के अंदर से टीएमसी के कथित समर्थकों ने शाह के काफिले पर पथराव, किया जिससे दोनों पार्टियों के समर्थकों के बीच झड़प हुई. गुस्साए बीजेपी समर्थकों ने कॉलेज के गेट के बाहर टीएमसी प्रतिद्वंद्वियों के साथ मारपीट की. उन्होंने बाहर खड़ी कई मोटरसाइकलों को आग के हवाले कर दिया गया.

इस हिंसा के दौरान ही ईश्वर चंद्र विद्यासागर की आवक्ष प्रतिमा भी तोड़ दी गई. विद्यासागर कॉलेज के प्रधानाचार्य गौतम कुंडु ने बीजेपी समर्थकों पर कई गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा, बीजेपी समर्थक पार्टी का झंडा लिए हमारे दफ्तर के अंदर घुस आए और हमारे साथ बदसलूकी करने लगे.उन्होंने कागज फाड़ दिया, कार्यालय और संघ के कक्षों में तोड़फोड़ की.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी हमले की निंदा की और कहा कि जांच कराई जाएगी. बनर्जी ने कॉलेज का दौरा करने के बाद कहा, “यह एक बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है और पूरे कॉलेज में तोड़फोड़ की गई. ईश्वरचंद्र विद्यासागर की प्रतिमा तोड़ दी गई. मैंने कोलकाता में कभी भी ऐसी राजनीतिक हिंसा नहीं देखी.” कॉलेज में हुई गुंडागर्दी और बंगाली दार्शनिक ईश्‍वर चंद्र विद्यासागर की प्रतिमा तोड़ने के मामले में तृणमूल कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार को चुनाव आयोग से भी मुलाकात करेगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com