उत्तर प्रदेश

गायब गर्लफ्रेंड की कर रहा था तलाश, आशिक पर उल्टे हो गया केस !

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है, जहां एक सिरफिरे आशिक ने युवती की गुमशुदगी के पोस्टर मोहल्ले भर में चस्पा करवा दिए हैं. इसको लेकर युवक के खिलाफ युवती के परिजनों ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत करते हुए मामला दर्ज करवाया है. बता दें कि युवती गुमशुदा नहीं है, बल्कि युवक ने ऐसा युवती के शादी से मना करने पर किया है.

मामला थाना गांधी पार्क क्षेत्र का है. दरअसल एक सिरफिरे आशिक ने शादी से मना करने पर युवती के जगह-जगह गुमशुदगी के पोस्टर लगवा दिए. पीड़ित युवती ने बताया कि आरोपी युवक उसके साथ कोचिंग करता था. वहीं एसएसपी ने मामले में मुकदमा दर्जकर कठोर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं.

थाना गांधी पार्क की एक युवती ने बताया कि कोचिंग के दौरान उसकी एक युवक से दोस्ती थी. उसने कहीं से फोटो लेकर गुमशुदा का पोस्टर फोटो छपवा दिया है. पीड़ित युवती का मोबाइल नंबर जो बंद हो गया था, उसको एक्टिवेट कराकर युवक ने वह नंबर पोस्टर पर डाल रखा है.

इसकी जानकारी जिले के थाना इगलास के प्रभारी निरीक्षक को दी गयी है. वहीं इस मामले में सीओ अनिल समानीय ने कहा कि, शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

Back to top button