उत्तर प्रदेश

हार्ड कौर ने किया हार्ड कमेंट, सीएम योगी को बोला ‘बलात्कारी’

बॉलीवुज सिंगर हार्ड कौर ने हाल ही में एक हार्ड कमेंट कर दिया जिसकी वजह से उनके खिलाफ केस दर्ज हो गया. दरअसल, यूके बेस्ड पंजाबी सिंगर हार्ड कौर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ‘रेपिस्ट’ और आरएसएस चीफ मोहन भागवत को आतंकवादी कहा था.

योगी को बलात्कारी बोलने के अलावा हार्ड कौर ने मोहन भागवत पर न सिर्फ जातिवादी टिप्पणी की बल्कि आतंकवादी ​घटनाओं के लिए आरएसएस संघठन को जिम्मेदार ठहराया. फिर चाहे वो 26-11 का मुंबई हमला हो या पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर अटैक.

हार्ड कौर ने अपनी पोस्ट में न सिर्फ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है बल्कि जिन लोगों ने पोस्ट पर कमेंट किए हैं उनके जवाब में भी हार्ड कौर ने गालियां लिखी हैं. एक तरफ जहां हार्ड को उनकी अभद्र टिप्प्णी के लिए लताड़ा गया. वहीं कुछ लोगों ने उनकी तारीफ भी है.

इसके बाद इस मामले में वाराणसी कैन्ट थाने में पुलिस ने पंजाबी गायिका हार्ड कौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. वकील शशांक शेखर त्रिपाठी ने थाना कैन्ट में इस मामले में पुलिस में शिकायत की. बता दें यूके बेस्ड पंजाबी सिंगर हार्ड कौर बॉलीवुड में भी कई फेमस सॉन्ग गा चुकी हैं, जिसमें टल्ली और लौंग द लश्कारा प्रमुख हैं.

 

Back to top button