Breaking News
Home / जिंदगी / सेहत / अल्ट्रासाउंड कराई गर्भवती महिला, पेट में बच्चा नहीं बल्कि नजर आया कुछ ऐसा, डॉक्टर्स भी रह गए सन्न

अल्ट्रासाउंड कराई गर्भवती महिला, पेट में बच्चा नहीं बल्कि नजर आया कुछ ऐसा, डॉक्टर्स भी रह गए सन्न

एक औरत के लिए माँ बनने का एहसास दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास होता है। एक माँ के लिए उसके बच्चे से बढ़कर दुनिया में और कोई चीज नहीं होती, उसका सारा प्यार सिर्फ और सिर्फ उसके बच्चे के लिए होता है। लेकिन कभी कभी कुछ ऐसा घटित हो जाता है जो किसी की पूरी दुनिया ही बदलकर रख देता है, आज हम आपको एक ऐसी अजीबो गरीब घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ एक प्रेग्नेंट महिला के गर्भ में डॉक्टर को कुछ ऐसा देखने जिसने डॉक्टर सहित वहां मौजूद सभी लोगों को हिला कर रख दिया। आईये आपको बताते हैं की आखिर ऐसा क्या दिखा महिला के गर्भ में।

अल्ट्रासाउंड के दौरान महिला के गर्भ नजर आयी ये चीज

आपको बता दें की ये अजीबो गरीब घटना अमेरिका के एक शहर में घटित हुआ है जहाँ जब एक प्रेग्नेंट महिला को अल्ट्रासाउंड के लिए ले जाया गया तो डॉक्टर को महिला के गर्भ में कोई भूत या कोई जानवर या कोई बच्चा नहीं बल्कि एक कार दिखाई दिया जिसे देखने के बाद डॉक्टर्स के होश उड़ गए। उस वक़्त मौजूद पूरी मेडिकल टीम इसी सोच में पड़ गयी की आखिर महिला के गर्भ में कार आयी कहाँ से और ये कैसे संभव हुआ।

अमेरिका के मिशोरी सिटी के रहने वाले रॉबर्ट्स अपनी रीना को लेकर अल्ट्रासाउंड करवाने आया था ताकि ये पता चल पाए की उसके होने वाले बच्चे का स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है या नहीं। लेकिन अल्ट्रासाउंड दौरान जो हुआ उसने सबको बिल्कुल चौंका कर रख दिया है, ये बात सबके समझ से बाहर है की आखिर महिला के गर्भ में कार आयी कहाँ से।

महिला के पति ने खुद फेसबुक पर शेयर की अल्ट्रासाउंड की तस्वीर

आपको दें की रीना की इस महिला के पति रॉबर्ट्स ने स्वयं अपने फेसबुक अकाउंट के जरिये अल्ट्रासाउंड की इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिससे ये साफतौर पर दिख रहा है की महिला के गर्भ में कारनुमा कोई चीज है। रीना के पति रोबर्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर अल्ट्रासाउंड की तस्वीर अपलोड करते हुए लिखा है की “मेरी पत्नी एक कार के साथ प्रेग्नेंट है”, इस अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट की तस्वीर को देखते ही सोशल मीडिया पर भी लोगों के बीच इस बात को जानने की इच्छा और भी गहरा गयी की आखिर महिला के गर्भ में कार कैसे आ सकती है। चलिए अब इस रहस्य से पर्दा उठा ही देते हैं की ये आखिर महिला के पेट में कर कैसे आयी, दरअसल अल्ट्रासाउंड के दौरान बच्चे को जब दिखाया जा रहा था तो बच्चे की जांघ बिलकुल किसी स्पोर्ट कार के सामान दिखाई दे रही थी जिसे देखने से ऐस अलग रहा था मानो 24 हफ़्तों की प्रेग्नेंट रीना के गर्भ में सचमुच में कोई कार हो।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com