Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / जब सड़क पर धू-धू कर जलने लगी बर्निंग कार, देखें दिल दहला देने वाला ये VIDEO

जब सड़क पर धू-धू कर जलने लगी बर्निंग कार, देखें दिल दहला देने वाला ये VIDEO

...जब साइबर सिटी गुड़गांव में धू-धू कर जलने लगी कार, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला VIDEO

गुरुग्राम शहर में हाईवे में जो दिखा वो बेहद खौफनाक था. जिसे देख आने जाने वालो लोगो के रौंगटे खड़े हो गए. बताते चले  एक कार में दिवाली से एक दिन पहले मंगलवार रात भीषण आग लग गई। घटना रात करीब दो बजे इफ्को चौक के पास की है। थोड़ी देर बाद कार में एक धमाका हुआ और जलती हुई कार फ़्लाइवओवर पर ही चलने लगी और कुछ देर बाद डिवाइडर से टकराकर रुक गई.  कार में आग लगने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक गाड़ी जलकर पूरी तरह खाक हो चुकी थी।

जानकारी के अनुसार, जयपुर की ओर से एक कार ड्राइवर दिल्ली की ओर जा रहा था। जैसे ही वह इफ्को चौक पहुंचा, अचानक से गाड़ी की बोनट से धुंआ निकलने लगा। इसके बाद गाड़ी पूरी तरह आग की लपटों में घिर गई।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस हैरान कर देने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि एक होंडा सिटी कार में अचानक आग लग गई. कार चालक को जैसे ही पता लगा वह तुरंत कार को फ्लाईओवर के साइड में लगाकर उतर गया. देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया और कार में एक धमाका हुआ. उसके बाद जलती हुई कार फ्लाईओवर पर चलने लगी. आस पास से गुजर रहे लोगों ने उस जलती हुई कार की तस्वीरें अपने मोबाइल में कैद कर ली.

एक भीषण हादसा हो सकता था, लेकिन गनीमत रही कि इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई. जब आग की लपटों से घिरी कार हाईवे पर दौड़ रही थी तो सामने से आ रहे ऑटो में टक्कर भी मारी जिसमें ऑटो ड्राइवर बाल-बाल बच गया. हाईवे पर दौड़ती बर्निंग कार जब डिवाइडर से जा टकराई उसके बाद कार अपने आप रुक गई और दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और किसी तरह आग पर काबू पाया.

इस पूरे हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई. कार चालक दिवाली से एक रात पहले अपनी इस गाड़ी में अपने रिश्तेदारों को दिवाली गिफ्ट देने जा रहे था. जब वह गुड़गांव के राजीव चौक फ्लाईओवर पर पहुंचा तब उनकी गाड़ी में अचानक आग लग गई.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com