नौकरी

इस सरकारी विभाग में निकली बंपर नौकरी, जानिए क्‍या है योग्‍यता

Image result for जॉब्स

रोजगार युवाओ के नौकरी करने का बड़ा मौका मिल रहा है.. अगर आपभी अच्छी नौकरी  की तलाश कर रहें हैं तो आपके लिए ये बड़ी खुशखबरी है। इससे के लिए बस आपकों यह खबर पढऩी है और इस नौकरी के लिएआवेदन करना हैै, बता दे नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं.

गुजरात सरकार 10,000 से ज्‍यादा पुलिस अधिकारियों के पद पर भर्ती करने जा रही है. राज्‍य के मुख्‍यमंत्री विजय रुपाणी ने भर्ती के इस प्रस्‍ताव को स्‍वीकृति भी दे दी है. गुजरात के गृह राज्य मंत्री प्रदीपसिंह जडेजा ने रविवार को यह जानकारी दी.

उन्‍होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों के दौरान राज्‍य में 50,000 पुलिस अधिकारियों की भर्ती हुई है. लेकिन गुजरात पुलिस विभाग को और भी पुलिस अधिकारियों की जरूरत है. ऐसे में मुख्‍यमंत्री विजय रुपाणी ने और 10,000 पुलिस भर्ती की अनुमति दे दी है.

गृह राज्‍य मंत्री प्रदीपसिंह जडेजा ने कहा कि राज्य पुलिस विभाग की दक्षता और कार्यप्रणाली पिछले कई वर्षों में शिक्षित कर्मियों के समावेश के कारण बढ़ी है. इसके जरिये, राज्‍य में जुर्म की वारदातों पर नियंत्रण करने में मदद मिली है. पुलिस कर्मचारियों को बेहतर ट्रेनिंग देने के लिए पुलिस ट्रेनिंग स्‍कूल को आधुनिक हथियारों व टेक्‍नोलॉजी से लैस किया जा रहा है.

Back to top button