Breaking News
Loading...
Home / उत्तर प्रदेश / बुलंदशहर हिंसा : मुख्य आरोपी ने जारी किया VIDEO, कही ये बात…

बुलंदशहर हिंसा : मुख्य आरोपी ने जारी किया VIDEO, कही ये बात…

Loading...

Yogesh Raj

बुलंदशहर हिंसा में एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दे  मुख्य आरोपी और बजरंग दल का जिला संयोजक योगेश राज भले ही अभी तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा हो, मगर उसने एक वीडियो जारी कर टहका मचा दिया है. उसने इस विडियो ने खुद को  बेकसूर बताया है।  उसका कहना है कि वह घटना स्थल पर नहीं बल्कि घटना के वक्त थाने में था  चिंगरावठी गांव में भीड़ की हिंसा में दो लोगों की जान जाने के बाद बुधवार को यहां तनाव छाया रहा। ग्रामीणों ने दावा किया कि कई लोग पुलिस कार्रवाई के डर से घर छोड़कर चले गये हैं और सरकारी स्कूलों में बच्चे पढ़ने नहीं आ रहे।

आरोपी योगेश ने अपने इस वीडियो में कहा

‘जैसा कि आप बुलंदशहर स्याना में गोकशी प्रकरण को आप देख रहे होंगे। प्रकरण में पुलिस मुझे ऐसे पेश कर रही है जैसे मेरी बहुत बड़ा आपराधिक प्रवृति की रही हो। आप सब लोगों को यह बताना चाहता हूं कि उस दिन दो घटना हुई पहली स्याना के नजदीक गांव में हुई गोकशी की जिसकी सूचना देने के लिए हम स्याना थाने में अपना मुकदमा लिखाने गए और वहां बैठे ही थे कि हमें पता चला कि उक्त स्थल पर ग्रामीणों ने पथराव किया है जिसमें गोलीबारी हुई और इसमें एक युवक तथा एक पुलिसकर्मी को गोली लगी। दूसरी घटना से मेरा कोई लेना-देना नहीं है।’

ये था मामला

चिंगरावठी के पास महाव गांव के बाहर जंगल में पशुओं के कंकाल मिलने के बाद हिंसा भड़क गयी थी जिसमें गोली लगने से 20 साल के सुमित कुमार की मौत हो गयी। हिंसा में पुलिस  इंस्पेक्टर सुबोध कुमार भी मारे गये। सुबोध कुमार सिंह के परिजनों से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को मुलाकात करेंगे।

Loading...
Copy

बुलंदशहर जिले के स्याना इलाके में हिंसक भीड़ ने करीब 400 लोगों की भीड़ ने सोमवार को पुलिस के साथ मारपीट की। यह हिंसा पास के जंगल में गाय के कंकाल होने की जानकारी मिलने से भीड़ भड़क उठी थी। गुस्साई भीड़ ने इस दौरान पुलिस पर पथराव करते हुए पुलिस के कई वाहनों में आग लगा दी और उन पर गोलियां भी चलाईं।

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की। इस हिंसा में स्याना के थाना प्रभारी सुबोध कुमार सिंह और 20 वर्षीय युवक सुमित कुमार की मौत हो गई थी। इस हिंसा में कथित संलिप्तता के लिए पुलिस ने मंगलवार को पुलिस ने चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया था।

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com