उत्तर प्रदेश

Video: शराब में टल्ली होकर निकले बसपा के बाहुबली प्रत्याशी, देखिए कैसे मांगे वोट !

फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी(BSP) के प्रत्याशी गुड्डू पंडित उर्फ श्रीभगवान शर्मा वोट मांगने क्षेत्र पहुंचे. पर नेताजी का वोट मांगने का तरीका बहुत ही विचित्र था. वह नशे में धुत थे और लोगों को ज्ञान बांट रहे थे. ‘स्वार्थ और समर्पण के बीच के अंतर’ का ज्ञान.

नेता जी नशे में धुत होकर जनता से वोट मांगते हुए वीडियो में कैद हुए. नशे में वोट मांगते नेता जी ने चंद मिनटों में ही जनता की समस्या का हवा-हवाई समाधान भी कर दिया. 10-20 लोगों से घिरे नेता जी से एक बुजुर्ग आदमी ने शिकायत की कि वोट मांगने तो सब आ जाते हैं, पर काम कोई नहीं करता. इसके बाद उस बुजुर्ग ने कहा कि यहां अभी तक बिजली का कनेक्शन नहीं आया है.

इसपर इधर-उधर झूलते नेता जी ने पहले तो ज्ञान बांटते हुए कहा कि मैं आपका काम कर दूं और आप मुझे वोट करें तो ये स्वार्थ होगा और स्वार्थ के मार्ग में कष्ट ही कष्ट है. उसके बाद नेताजी बोले की समर्पण से काम करने वालों का प्रकृति और भगवान भी साथ देते हैं. फिर नेताजी ने कहा सुबह कार्यालय पर आ जाना, मैं या अधिकारी होंगे, काम हो जायेगा.

इसके बाद वो ये कहकर चलते बने कि सुबह कार्यालय पर आ जाना, मैं या अधिकारी होंगे, काम हो जायेगा. बता दें कि गुड्डू पंडित बाहुबली नेता हैं और दो बार विधायक रह चुके हैं. आगामी लोकसभा चुनाव में वो कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरे हैं.

 

 

Back to top button