Jio को टक्कर देगी  इस कंपनी का धमाकेदार ऑफर, हर अब यूजर्स को मिलेगा इनते जीबी ज्यादा डेटा

bsnl

बीएसएनएल ने रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए धमाकेदार ऑफर पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को हर रोज 2जीबी ज्यादा डेटा मिलेगा। कंपनी ने ये ऑफर प्रीपेड यूजर्स के लिए जारी किया है।

नई दिल्ली: रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल कई प्लान जारी कर चुकी है। सार्वजनिक क्षेत्र की टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने प्रीपेड यूजर्स के लिए कई प्लान जारी किए हैं। ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनी ने अपने प्रीपेड प्लान में बड़ा बदलाव किया है। 444 रुपए के बीएसएनएल प्रीपेड प्लान में यूजर्स को अब 6जीबी डेटा प्रतिदिन मिलेगा। इस प्लान की वैधता 60 दिनों की है। पहले इस प्लान में यूजर्स को रोजाना केवल 4जीबी डेटा मिलता था, लेकिन अब इसमें 6जीबी डेटा मिलेगा।

बीएसएनएल के इस प्लान में फ्री ऑन नेट वॉइस कॉल मिलती हैं, लेकिन ऑफ नेट कॉल और फ्री एसएमएस लाभ इस प्लान में नहीं मिलता है। इस प्लान में डेटा लिमिट खत्म हो जाने के बाद यूजर्स को 60 केबीपीएस की स्पीड से डेटा मिलेगा।

बीएसएनएल ने नया ऑफर पेश किया है, जिसमें यूजर्स को रोजाना 2जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा। ये ऑफर प्रीपेड प्लान्स के लिए है। कंपनी ने कॉम्बो प्लान्स 999 रुपए, 666 रुपए, 485 रुपए, 429 रुपए और 186 रुपए में भी अतिरिक्त डेटा दे रही है। इसके अलावा कंपनी 448 रुपए, 444 रुपए, 333 रुपए, 349 रुपए और 187 रुपए के 3जी डेटा एसटीवी प्लान में भी अतिरिक्त डेटा मिल रहा है।

बीएसएनएल के 186 रुपए के प्रीपेड टैरिफ प्लान में यूजर्स को 3जीबी डेटा मिलता है। कंपनी ने ये प्लान जियो के 149 रुपए के प्लान को टक्कर देने के लिए जारी किया है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। वहीं बीएसएनएल के 429 रुपए के प्लान में भी यूजर्स को 3जीबी डेटा प्रतिदिन मिलता है। इस प्लान की वैधता 81 दिनों की है। जबकि बीएसएनएल के 666 रुपए के प्लान में यूजर्स को 3.5 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलता है। इस प्लान की वैधता 120 दिनों की है।