कर्नाटक : मोदी सरकार पर भाजपा सांसद का करारा प्रहार, बोल दी बड़ी बात…

कर्नाटक में बीजेपी की सरकार पर शत्रु का प्रहार

कर्नाटक में बीएस येदुरप्पा ने मुख्यमंत्री पद की शपथ लेकर राज्य की सत्ता अपने हाथों में ले ली है, हालांकि सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी बीजेपी अभी भी बहुमत के जादुई आंकड़े से दूर है। बुधवार रात और गुरुवार सुबह तक कर्नाटक मामले में मिडनाइट ड्रामे को लेकर बीजेपी सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक के बाद एक ट्वीट कर बीजेपी पर ना सिर्फ हमला बोला है, बल्कि जमकर तंज कसे हैं। कर्नाटक के सियासी ड्रामे पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि लोकतंत्र के वोटरों का मजाक बनाया जा रहा है।

कर्नाटक में बीजेपी अपने बहुमत का दावा कर रही है

इस पर शत्रुघ्न सिन्हा ने वार करते हुए कहा है कि जन शक्ति पर धन शक्ति न तो स्वीकार्य और न ही वांछनीय है। बीजेपी पर चुटकी लेते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करते हुए कहा कि हर बार आप येन केन प्रकारेण द्वारा सरकार बनाकर आप लोगों को पागल नहीं बना सकते।

कर्नाटक का मामला जब आधी रात को सुप्रीम कोर्ट पहुंचा तो शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा कि इसे मुर्खतापूर्ण की राजनीति कहा जा सकता है। शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा कि उम्मीद है और प्रार्थना करते हैं कि उनमें परिपक्वता आएगी। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अब मामला अदालत में गया है और अदालत ने मध्यरात्रि नाटक के लिए अपनी दयालुता से सहमति व्यक्त की है, जिसके साथ शुरुआत करने के लिए अच्छी खबर है और हम न्यायपालिका का बहुत अधिक सम्मान में करते हैं।

शत्रुघ्न ने अपने एक और ट्वीट में लिखा

शत्रुघ्न ने अपने एक और ट्वीट में लिखा कि हमें न्याय का इंतजार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो मेघालय, मणिपुर और गोवा में हुआ वो ही कर्नाटक में भी होना चाहिए। भाजपा पर एक और चुटकी लेते हुए शत्रुघ्न ने कहा कि ईश्वर कर्नाटक और लोकतंत्र को बचाए।