बहन की इज्जत लूटे दो भाई, जब बन गई मां तो की गई DNA जांच, पता लगा कि कौन है बाप !

0
104

राजस्थान के टोंक में एक शर्मनाक घटना में एक नाबालिग के साथ उसी के सगे और फुफेरे भाईयों ने कथित तौर पर बलात्कार किया, और फ़ुफ़ेरे भाई से पीड़िता गर्भवती हो गई. पीड़िता के नवजात बच्चे का जब डीएनए टेस्ट हुआ तो उसमें फ़ुफ़ेरे भाई के पिता होने का पता चला. लेकिन वह बच्चा कुछ ही घंटों में मर भी गया. पीड़िता टोंक के देवली की रहने वाली बताई जा रही है.

पीड़िता के पिता ने अपने बेटे और भांजे के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. न्यूज़ 18 की रिपोर्ट में देवली के थानाधिकारी नरेश शर्मा द्वारा कहा गया है कि मामले की तहरीर इसी साल की 18 जुलाई को की गई थी. शिशु के जन्म के बाद दोनों का डीएनए लेकर शिशु के साथ मिलाकर देखा गया तो पीड़िता का फ़ुफ़ेरा भाई पिता निकला.

इसके पहले जब पीड़िता के गर्भवती होने के बाद उसने माँ-बाप को बताया कि उसके सगे और फ़ुफ़ेरे भाईयों ने उसे अकेला पाकर एक दिन उसके साथ बलात्कार किया था, लेकिन वह डर और शर्म के कारण उस समय चुप रही थी.

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार पुलिस ने फ़ुफ़ेरे भाई के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है. खबरों में यह भी कहा जा रहा है कि चूँकि वह खुद भी नाबालिग है, अतः उसे किशोर न्यायालय के सामने पेश किया जाएगा.