बहन के साथ छेड़खानी पर भाई ने लगाई रेलमंत्री से गुहार, मिनटों में हुआ चमत्कार

0
38

रेलवे के लिए इमेज परिणाम

रेलवे लगातार यात्रियों की सुविधा और सुरक्षा के लिए चुस्त-दरुस्त हो रही है.  यात्रियों  को   कोई भी शिकायत हो इसके लिए रेलवे हमेशा तैयार है ऐसे ही मामला एक भोपाल से सामने आया है जहां नई दिल्ली तक 3 एसी कोच में सवार पहन के साथ 5 लोगों ने नशे की हालत में छेड़खानी शुरू की तो भाई ने रेलवे को ट्वीट कर बचाने की गुहार लगाई बस कुछ ही मिनटों बाद आरोपी को पकड़ लिया

रेल मंत्री के ट्वीट पर कार्रवाई के भरोसे के बाद आगरा कैंट स्टेशन पर जीआरपी ने ट्रेन के कोच में जाकर छेड़छाड़ करने वाले यात्री को पकड़ा। वो सेना का जवान है, जिसे सेना पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। उसका एक साथी फरार हो गया।

ट्वीट के स्नैपशॉट

मामला सुपरफास्ट एसी एपी एक्सप्रेस का है

भोपाल से एसी कोच बी-4 में सीट नंबर 24 पर युवती सवार हुई, जिसे झांसी से सवार हुए शराब के नशे में डूबे सह यात्रियों ने परेशान करना शुरू कर दिया। युवती के भाई ने रेल मंत्री को ट्वीट कर कहा कि उनकी बहन के साथ गलत हरकत की जा रही है। कृपया मदद करें।

घटना से डरी युवती

इस पर रेल मंत्री ने ट्वीट को आगरा के एसपी रेलवे को भेजा। उन्होंने आदित्य से उनकी बहन का मोबाइल नंबर लेकर आगरा कैंट स्टेशन पर ट्रेन आते ही प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार को भेजा। छेड़छाड़ से डरी युवती उस कोच में अन्य महिला यात्रियों के साथ यात्रा कर रही थी।

उसके इशारे से बताने पर रेलवे पुलिस ने शराब पिए यात्री को गिरफ्तार कर लिया। ट्रेन के चलने के कारण उसका दूसरा साथी फरार हो गया। उसे पकड़ने के लिए आरपीएफ दिल्ली को सूचना भेजी गई। रेलवे पुलिस ने जिस युवक को पकड़ा, वो 71 रेजीमेंट झांसी में तैनात है। कैंट पुलिस ने सेना पुलिस के हवाले कर दिया।