क्राइम

होली पर सिपाही ने भाभी को दी नशीली गोली, 5 महीनों तक करता रहा अपनी हसरत पूरी

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. ऐसा ही कुछ यूपी के अलीगढ़ में हुआ है. थाना क्षेत्र इगलास के एक गांव की महिला ने अपने चचेरे देवर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. आरोपी देवर आगरा के एक थाने में सिपाही है.

आरोपी महिला के चचेरे ससुर का बेटा है जो होली पर घर आया हुआ था. जिसके बाद उसने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और दुष्कर्म किया, जिसका उसने वीडियो भी बना लिया. जिसके बाद वह वीडियो दिखाकर पांच महिने से दुष्कर्म कर रहा था. जब महिला ने इसका विरोध किया तो वीडियो वायरल करने की धमकी दी.

कुछ दिनों पहले इसकी जानकारी उसके पति को हो गई और उसने महिला को बच्चों सहित घर से निकाल दिया. इतना सब होने के बाद भी आरोपी देवर अपनी करतूत से बाज नहीं आया और उसने अपने साथी सिपाही की मदद से महिला को आगरा बुलवाया.

महिला ने बताया कि आरोपी बलूगंज इलाके के एक होटल में ले गया और दुष्कर्म किया. आरोपी देवर ने दुष्कर्म करने के बाद जबरन विवाह रचाया. महिला के अनुसार विरोध करने पर बच्चों सहित मारने की धमकी दी. एसपी क्राइम के अनुसार मामले की जांच इगलास पुलिस को सौंप दी गई है और रिपोर्ट के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी.

Back to top button