क्राइम

छत पर बैठा था साले के साथ, ऐसा क्या हुआ जो चली गई जीजा की जान

रविवार देर रात मुरादाबाद जिले के कटघर थाना क्षेत्र में मकान के ऊपर से गुजर रही एचटी लाइन के करंट की चपेट में आकर जीजा की मौत हो गई जबकि उसे बचाने के चक्कर में साले को भी करंट लग गया. गंभीर हालत में साले को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कटघर कोतवाली क्षेत्र के बसंतपुर रामराय में हरपाल अपने परिवार के साथ रहता है. एक हफ्ता पहले हरपाल के फुफेरे बहनोई 40 वर्षीय शीशपाल अपनी पत्नी संतोष का इलाज कराने के लिए मुरादाबाद आए थे. देर रात करीब 11 बजे शीशपाल अपनी पत्नी संतोष, साले हरपाल तथा उसकी पत्नी दीपा के साथ मकान की छत पर बैठे थे. पास से ही हाईटेंशन की लाइन गुजर रही है.

जैसे ही शीशपाल खड़े हुए तो उनका हाथ अचानक हाईटेंशन की लाइन के तार से छू गया. हाईटेंशन लाइन के करंट की चपेट में आते ही शीशपाल का शरीर जलने लगा यह देख पास में ही मौजूद हरपाल ने उसे बचाने का प्रयास किया तो वह भी करंट की चपेट में आ गया. तेज धमाका के साथ शीशपाल का पूरा शरीर फट गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए.

सूचना पाकर पहुंची एंबुलेंस ने करंट की चपेट में हरपाल को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल हरपाल का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताई है. उधर शीशपाल के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

 

Back to top button