Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / दुल्हन ने सिर्फ एक रात में पहुंचा दिया हॉस्पिटल, दूल्हा बोला ‘वो इतनी बेशर्म थी..’

दुल्हन ने सिर्फ एक रात में पहुंचा दिया हॉस्पिटल, दूल्हा बोला ‘वो इतनी बेशर्म थी..’

शादी दो लोगो के आपस में समझ से होती है और हर कोई बस यही ही सोचता है कि जब भी मेरी शादी हो जाए तो वो विशवास उसी स्तर पर ही कायम रहे लेकिन हर किसी की किस्मत भला इतनी अच्छी कहाँ होती है? अभी हाल ही में ऐसा ही एक किस्सा शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में देखने में आया जिसने एक परिवार की जड़े ही हिलाकर के रख दी. यहाँ पर रहने वाले कृष्ण यादव की शादी सुनीता नाम की लडकी से हुई थी. सुनीता के माता पिता नही था इसलिए अब वो अपने मौसा मौसी के साथ में एटा में रहा करती थी.

बिचोलिये ने दोनों परिवारों की मुलाक़ात करवाई और इस मुलाकात के बाद में दोनों के बीच में जल्द ही शादी भी हो गयी. सब कुछ अच्छा चला. शादी के लगभग एक हफ्ते के बाद में दुल्हन के मौसा मौसी साथ में आये और और ससुराल वालो के लिए मिठाई लेकर के आये.

मिठाई सभी घर वालो को खिलाई और घर वाले बेहोश हो गये, इसके बाद फिर क्या था? दुल्हन और मौसा मौसी ने घर में मौजूद सारी नकदी, जेवरात और कीमती सामान उठाये और वहां से भाग गये. जब घर वालो की और पति की आँख खुली तो वो लोग अस्पताल में थे और उन्हें यकीन नही हो पा रहा था कि उनके ही घर की नयी सदस्य ने उन सबको इतनी बुरी तरह से लूट लिया है.

खैर जो भी है ये अपने आप में शर्मनाक तो है, इसके बाद में उन लोगो ने पुलिस थाने में केस दर्ज करवा दिया है और मामले की जांच की जा रही है पुलिस का कहना है कि वो जल्द ही उस लुटेरी दुल्हन और उसके साथियों को पकड़ लेंगे वही कृष्ण यादव और उनका परिवार अभी तक इस सदमे से निकल ही नही पा रहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com