Breaking News
Home / जिंदगी / जरा हट के / मंडप में दूल्हे के बाप ने मांगे दहेज में 5 लाख, दुल्हन ने जो किया वो कभी भूल नही पाएगा

मंडप में दूल्हे के बाप ने मांगे दहेज में 5 लाख, दुल्हन ने जो किया वो कभी भूल नही पाएगा

हिन्दुस्तान में लोग काफी आगे बढ़ रहे है और समाज में लोगो के पास में अच्छी खासी उन्नति भी देखने को मिल ही रही है. इन सबके बीच जब सभी के दिमागों में से कुरीतियाँ निकल रही है लेकिन दहेज़ जैसी चीजे लोगो के दिमाग में आज भी घर बनाये हुए है. ये पूरा मामला धौलपुर का है जहाँ पर एक डॉक्टरी की पढ़ाई कर चुकी लड़की का रिश्ता ऑनलाइन पोर्टल के जरिये एक युवक से हुआ था. रिपोर्ट की माने तो युवक गुरुग्राम में जॉब करता था और लड़की पेशे से एक डॉक्टर है और दोनों के बीच में सही चल रहा था. शादी के समय जो भी दहेज़ वगेरह दिया जाता है वो भी दिया गया लेकिन लालच का कोई भी पार नही होता है.

जब दुल्हन के मैरिज होम पर बरात आयी थी तब वहाँ अपर दूल्हे के पिता ने 5 लाख दहेज़ में कैश की और डिमांड कर दी. इस पर लड़की के पिता ने हाथ जोड़ लिए और कहने लगे कि इतना पैसा तो अचानक से नही हो पायेगा. लडके की माँ ने मौके का फायदा उठाते हुए कह दिया कि उन्हें 5 नही बल्कि 8 लाख रूपये चाहिये.

लालची लोगो का तो फिर कहना ही क्या? रिपोर्ट के अनुसार इन्होने लड़की के परिजनों के साथ में मारपीट भी कर दी. इससे दुल्हन काफी ज्यादा आहत हो गयी और आहत होकर के उसने शादी करने से ही मना कर दिया और बरात को बिन ब्याहे वापिस लौटा दिया गया.

सुबह जाकर के लडकी के घर वालो ने पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है और पुलिस ने भी कार्यवाही करने का भरोसा दिया है. लड़की का कहना है कि जिस घर में ऐसा लालच भरा हो और उनके घर वालो और उनके लिए सम्मान ही न हो उस घर में शादी करके उसका भला तो कभी भी नही हो सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com