जरा हट के

इस तस्वीर की मदद से धोखेबाज गर्लफ्रेंड का झूठ पकड़ लिया बॉयफ्रेंड, देखिए कैसे !

इस दुनिया में अब भी कुछ लोग ऐसे है, जिनके लिए सच्चा प्यार बहुत मायने रखता है. हालांकि कई बार प्यार के मामले में कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती है, जिससे इन लोगो का प्यार पर से विश्वास ही उठ जाता है. खिलौनों से खेलते खेलते लोग कब दूसरो के जज्बातो के साथ खेलने लग जाते है, उन्हें खुद पता नहीं चलता. दरअसल ऐसे लोगो के दो चेहरे होते है, जी हां ये लोग अपने पार्टनर के सामने तो उसी का साथ देते है, पर अपने पार्टनर की पीठ पीछे किसी और को ही खुश करने में लगे होते है.

बता दे कि ऐसा ही कुछ इस लड़की ने भी किया है. दरअसल ये लड़की अपने बॉयफ्रेंड के सामने तो उससे बहुत प्यार जताती थी, पर उसकी पीठ पीछे अपने दोनों फोन लेकर किसी और के साथ बात करने में लगी रहती थी. पर आखिरकार लड़की के बॉयफ्रेंड को उसकी सच्चाई के बारे में पता चल ही गया. वैसे अगर आपको पूरा मामला समझ नहीं आ रहा तो हम आपको इस लड़की की कहानी शुरू से बताते है. दरअसल ये कहानी जैकी नाम की एक लड़की है और इसने अपने बॉयफ्रेंड से ये कहा था कि वो अकेली अटलांटा में एक बिज़नेस ट्रिप पर जा रही है.

इसके बाद लड़की ने होटल पहुँच कर अपने बॉयफ्रेंड को मैसेज किया और कहा कि उसकी फ्लाइट लेट हो गई थी. गौरतलब है कि लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए उसे अपनी कई सेल्फीज़ भी भेजी. ऐसे में उसका बॉयफ्रेंड भी उसकी सेल्फीज देख कर बहुत खुश हो रहा था. बरहलाल कुछ देर तक तो सेल्फी का दौर चलता रहा, पर अचानक लड़की की टॉपलेस सेल्फी में बॉयफ्रेंड को कुछ ऐसा नजर आ गया जिसे देख कर वो पहचान गया था कि ये लड़की का नहीं है.

ऐसे में बॉयफ्रेंड को उस लड़की पर शक हुआ और उसने सच पता करने की ठानी. बता दे कि लड़की के बॉयफ्रेंड ने उससे दोबारा पूछा कि क्या वो अकेली है? फिर भी लड़की ने हां में ही जवाब दिया. इसके बाद बॉयफ्रेंड ने उससे होटल के नंबर और रूम के नंबर के बारे में पूछा. फिर होटल में फोन करने पर पता चला कि वह रूम तो लड़की के बॉस के नाम पर बुक है और लड़की वहां अपने बॉस के साथ ही गई है. अब जैसे ही लड़की के बॉयफ्रेंड को सच का पता चला वो गुस्से से बौखला गया.

ऐसे में उसने लड़की को मैसेज किया कि उसने सेल्फी में लड़की के बॉस का बैग देख लिया था, इसलिए अब वो उसे बेवकूफ बनाने की कोशिश न करे. बरहलाल इसमें कोई दोराय नहीं कि अक्सर युवा पीढ़ी प्यार में इतनी अंधी हो जाती है कि उसे सच और झूठ का पता ही नहीं चलता और सामने वाला इसी बात का फायदा उठाने लगता है.

इसलिए मामला चाहे बिज़नेस का हो या प्यार का पर अपनी आँखे हमेशा खुली रखनी चाहिए, ताकि आप सच और झूठ को ठीक से पहचान सके और कोई आपके साथ धोखा न कर सके.

Back to top button